सुशांत की बहन ने जब 5 साल के बेटे को बताया की मामा नहीं रहे, तो भांजे ने कही ये दिल छूने वाली बात!

0
147

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत फिल्म जगत के साथ साथ उनके पुरे परिवार में शोक का माहौल बना हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सभी सेलेब्स अपने अंदाज में दुख जाहिर कर रहे हैं। वह कथित तौर पर अवसाद से पीड़ित थे। सोमवार को मुंबई के विले पार्ले श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

सुशांत की बहन ने जब 5 साल के बेटे को बताया की मामा नहीं रहे, तो भांजे ने कही ये दिल छूने वाली बात! 9

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के दौरान उनके पिता, बहन और चाचा मौजूद थे। वहीं विदेश में रहने के कारण उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई हैं। जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि सुशांत की मौत पर उन्होंने उपने 5 साल के बेटे को यह बात बताई जिस पर उनके बेटे ने दिल को छू लेने वाली बात कह दी।

सुशांत की बहन ने जब 5 साल के बेटे को बताया की मामा नहीं रहे, तो भांजे ने कही ये दिल छूने वाली बात! 10 सुशांत की बहन ने जब 5 साल के बेटे को बताया की मामा नहीं रहे, तो भांजे ने कही ये दिल छूने वाली बात! 11

बता दे की सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जब मैंने बेटे को यह खबर सुनाई कि उसके मामा नहीं रहे, तो उसने तीन बार एक ही बात कही, उसने कहा कि वह आपके दिल में जिंदा हैं।’ फेसबुक पर की गई इस इमोशनल पोस्ट पर उन्होंने आगे लिखा ‘जब एक पांच साल का बच्चा ऐसा कह सकता है तो सोचें कि हम सभी को कितना मजबूत होना चाहिए।

सुशांत की बहन ने जब 5 साल के बेटे को बताया की मामा नहीं रहे, तो भांजे ने कही ये दिल छूने वाली बात! 12

वही श्वेता कीर्ति सिंह का कहना है कि वह जल्द से जल्द भारत आना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने बताया है कि उन्हें टिकट नहीं मिल पाया था। जिसके बाद उन्होंने मदद मांगी थी। अब वह 16 तारीख को भारत आने जा रही हैं।उन्होंने बताया की वह दिल्ली के रास्ते मुंबई पहुंचेंगी। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि वह कोरोना के कारण क्वारेंटीन को लेकर भी चिंतित हैं।