मां को याद कर सेट पर ही रोने लगे थे सुशांत सिंह, माधुरी दीक्षित भी नहीं रोक पाईं आंसू!

0
1895

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी। सुशांत के पास नाम, रुपया-पैसा और शोहरत सब थी और नवंबर में तो उनकी शादी भी होने वाली थी। लेकिन किसी का ध्यान इस ओर गया ही नहीं कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और एक दिन उन्होंने ये बड़ा कदम उठाया।

मां को याद कर सेट पर ही रोने लगे थे सुशांत सिंह, माधुरी दीक्षित भी नहीं रोक पाईं आंसू! 5

बता दे की सुशांत अपनी मां के बहुत ही करीब थे। कई मौकों पर उन्होंने यह जताया भी कि मां उनके लिए क्या है। बताया जाता है कि साल 2002 में जब सुशांत की मां की निधन हुआ तो उस वक्त वह इस कदर टूट गए थे कि पटना छोड़कर परिवार के साथ दिल्ली आ गए। उस वक्त सुशांत मात्र 16 साल के थे। यहां से वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई आ गए।

मां को याद कर सेट पर ही रोने लगे थे सुशांत सिंह, माधुरी दीक्षित भी नहीं रोक पाईं आंसू! 6

ऐसा शायद ही कोई मौका रहा हो जब सुशांत के दिलोदिमाग से उनकी मां की याद और छवि धूमिल हुई हो। सुशांत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट मां की याद में ही था। यही नहीं उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 4’ में मां को समर्पित एक डांस परफॉर्मेंस दी थी, जिसने शो की जज माधुरी दीक्षित तक को रुला दिया था। खुद सुशांत भी रोने लगे थे।

बता दे की पायल रोहतगी ने इस शो की वह क्लिप ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें सुशांत और माधुरी दोनों ही रोते नजर आ रहे हैं। वीडियो में माधुरी आंसुओं को कंट्रोल करते हुए सुशांत से कहती हैं कि उनकी मां जहां भी होंगी आज उन पर गर्व महसूस कर रही होंगी। सुशांत और भी भावुक हो जाते हैं।