जल्द ही रिहा चक्रवर्ती से शादी करने वाले थी सुशांत, दोनों ढूंढ रहे थे घर, ब्रोकर ने किया खुलासा!

0
52

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह दुनिया से चले जाने के कारन उनके चाहने वालो के बीच गम के साथ ही गुस्सा में भी है और उन्होंने ये कदम क्यों उठा इस बात की जांच की मांग भी कर रहे है, इस बीच उनके ब्रोकर सनी सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सुशांत कि कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और सुशांत साथ में घर ढूंढ़ रहे थे। वहीं रिया ने बताया था कि वे जल्द शादी करने वाले हैं। मुंबई के बांद्रा इलाके के ब्रोकर सनी ने कई और बातें भी बताईं।

जल्द ही रिहा चक्रवर्ती से शादी करने वाले थी सुशांत, दोनों ढूंढ रहे थे घर, ब्रोकर ने किया खुलासा! 7

सुशांत सिंह राजपूत सूइसाइड के साथ कई सवाल अनसुलझे छोड़ गए हैं। उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आई। सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं वहीं पुलिस पड़ताल कर रही है। अब रिया और सुशांत के ब्रोकर सनी का बयान सामने आया है। सनी ने बताया, सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती साथ में घर देख रहे थे। यह घर भी दोनों ने साथ में ही लिया होगा। किराये को लेकर सुशांत की कभी कोई शिकायत नहीं आई। हालांकि लेट नाइट पार्टीज को लेकर सुशांत को कई बार नोटिस मिल चुका है।

जल्द ही रिहा चक्रवर्ती से शादी करने वाले थी सुशांत, दोनों ढूंढ रहे थे घर, ब्रोकर ने किया खुलासा! 8

बता दे की सनी ने बताया कि रिया उनकी पुरानी क्लाइंट हैं और वह उनसे कई बार मिल चुके हैं। सुशांत से फ्लैट दिखाने के सिलसिले में बस एक-दो बार ही मिले हैं। सनी बताते हैं, रिया ने सुशांत के बारे में बताया था कि वे जल्द ही शादी करने वाले हैं और इसीलिए बांद्रा में घर देख रहे हैं। खबरें थीं कि रिया सुशांत के साथ रह रही थीं और कुछ ही दिन पहले वह अपने घर रहने गईं। रिया सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंची थीं।

जल्द ही रिहा चक्रवर्ती से शादी करने वाले थी सुशांत, दोनों ढूंढ रहे थे घर, ब्रोकर ने किया खुलासा! 9

बता दें कि सुशांत के होमटाउन पूर्णिया से उनके चचेरे भाई ने पन्ना सिंह ने दावा किया था सुशांत की नवंबर में शादी होने वाली थी। शादी किससे होनी थी इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया था। पन्ना सिंह ने बताया था कि कुछ दिनों पहले सुशांत के पिता से बात हुई थी और उन्होंने कहा था कि सुशांत की शादी नवंबर में है। मुंबई चलना है तैयारी कर लेना।