सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर इस तरह दी श्रद्धांजलि!

0
77

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या कर लेने से सभी हैरान हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में आत्महत्या कर ली। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया ये गुत्थी बना हुआ हैं। बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिपरेशन में चल रहे थे। पुलिस को उनके घर से मेडिकल फाइल्स मिली हैं। भारत में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक सभी ने उनकी मौत पर शोक जताया है। कई सेलिब्रिटी ने उन्हें श्रद्धांजति दी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर इस तरह दी श्रद्धांजलि! 9

बता दे की सुशांत की मौत पर सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों को दुख पहुंचा है। इस बीच WWE के सुपरस्टार जॉन सीना ने भी सुशांत की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। जॉन सीना ने सुशांत की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है। हालांकि इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने कुछ नहीं लिखा। फैंस जरूर तस्वीर पर कमेंट करके कह रहे हैं कि सीना ने अपना दुख जाहिर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर इस तरह दी श्रद्धांजलि! 10

बता दे की इससे पहले भी जॉन सीना ने बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर शेयर की है। पिछले महीने उन्‍होंने बॉलीवुड के लीजेंड्स ऋषि कपूर और इरफान खान को भी इंस्‍टाग्राम के जरिये श्रद्धांजलि दी थी। वहीं इस साल कर्लस के रियेलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहे आसिम अली की तस्वीर भी वह शेयर कर चुके हैं। 43 साल के जॉन सीना अब एक्‍टर बन चुके हैं और वह रिंग के एक्‍शन से दूर रहते हैं। सीना ने अप्रैल 2020 के बाद से किसी मैच में हिस्‍सा नहीं लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर इस तरह दी श्रद्धांजलि! 11 सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर इस तरह दी श्रद्धांजलि! 9

सुशांत की खबर सुनकर विदेशी खिलाड़ियों को भी काफी सदमा पहुंचा है। इंग्‍लैंड की दिग्‍गज क्रिकेटर और अब कमेंटेटर बन चुकी ईशा गुहा ने ट्वीट करके कहा कि नहीं। वह बेहतरीन व्‍यक्ति थे। ईशा ने सुशांत के परिवार के लिए संवेदना व्‍यक्‍त की। सिर्फ इंग्‍लैंड ही नहीं पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स को भी इससे झटका लगा है। शोएब मलिक से लेकर शोएब अख्तर तक सभी ने उनकी मौत पर हैरानी के साथ-साथ शोक जताया है।