सुशांत के डॉक्टर ने खोले कई राज़, ‘अंकिता लोखंडे और रिया के साथ रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा!

0
12323

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या किसी को भी हज़म नहीं हो रही है, हर कोई जानना चाहता है की आखरी किसी वजह के चलते उन्होंने इतना बढ़ा कदम उठाया। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ये बात सामने आई कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, जिसके लिए डॉक्टर से परामर्श भी ले रहे थे। पुलिस को उनके घर से डॉक्टर की फाइल भी बरामद हुई थी।

सुशांत के डॉक्टर ने खोले कई राज़, 'अंकिता लोखंडे और रिया के साथ रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा! 9

पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए उनके डॉक्‍टर से बातचीत कर उनके बयान दर्ज कराए। सुशांत के डॉक्‍टर ने इस मामले में कई खुलासे किए हैं। डॉक्टर ने पुलिस को जो बयान दिया है, उसमें उन्होंने उनकी लव लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद कुछ दिन तक तो सब ठीक था, लेकिन उसके बाद उनकी लव लाइफ ठीक नहीं रही। अंकिता के बाद कृति सेनन उनकी जिंदगी में आईं, लेकिन ये रिलेशनशिप ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

सुशांत के डॉक्टर ने खोले कई राज़, 'अंकिता लोखंडे और रिया के साथ रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा! 10

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 6 महीने से सुशांत उनके संपर्क में थे और उन्होंने बताया था कि वो पिछले एक साल से डिप्रेशन में हैं। सुशांत ने अपने डॉक्‍टर को बताया कि रात को उन्‍हें नींद नहीं आती थी। उनके मन में अजीब-अजीब ख्‍याल आते थे। कुछ असफल रिश्तों ने उन्हें एहसास दिलाया कि अंकिता से ज्यादा उन्हें कोई पसंद नहीं करता। डॉक्टर ने बताया कि सुशांत बायपोलर थे, यानि वो एक चीज को अलग-अलग तरीके से सोचते थे।

सुशांत के डॉक्टर ने खोले कई राज़, 'अंकिता लोखंडे और रिया के साथ रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा! 11

रिया चक्रवर्ती का जिक्र भी सुशांत ने डॉक्टर से किया था। सुशांत ने उन्हें बताया था कि एक करीबी दोस्त के माध्यम से रिया चक्रवर्ती से मिले थे। रिया तब एक फीमेल फ्रेंड के साथ वर्सोवा में रहती थीं। कुछ दिनों बाद सुशांत रिया को अपने घर ले आए। रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्‍टर ने आगे बताया कि जब एक्टर ने रिया के साथ अपने रिश्ते के बारे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था तो रिया ने सुशांत के साथ झगड़ा किया और उन्‍हें पोस्ट को हटाने के लिए मजबूर किया था।

सुशांत के डॉक्टर ने खोले कई राज़, 'अंकिता लोखंडे और रिया के साथ रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा! 12

डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि सुशांत अंकिता की कमी महसूस करते थे और उन्हें याद करते थे। सुशांत ने डॉक्टर को बताया था कि वह अंकिता से काफी अटैच्ड थे। उन्हें अहसास हो गया था कि अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप करके उन्होंने गलती कर दी। सुशांत पिछले 6 महीने में डॉक्टर से सिर्फ 3 बार मिले हैं। लॉकडाउन से पहले उन्होंने डॉक्टर से मिलने के लिए समय लिया था लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया, जिसके बाद सुशांत की मुलाकात डॉक्टर से नहीं हो सकी।