कभी 250 रुपये कमाते थे सुशांत सिंह राजपूत, सफल होने पर चांद पर खरीदी थी ज़मीन !

0
15

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत सिंह की खुदखुशी के बाद सभी शोक में है। इस की जांच चल रही है की क्या ये सच में आत्महत्या है या नहीं। पुलिस का कहाँ है की सुशांत ने अपने कमरे में एक हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था और उस ही से उन्होंने फांसी लगाई थी अभी वो उनके पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।सूत्रों के अनुसार वो डिप्रेशन के शिकार थे पर किसी को ये पता नहीं था की वो ऐसा कुछ करने वाले है।

कभी 250 रुपये कमाते थे सुशांत सिंह राजपूत, सफल होने पर चांद पर खरीदी थी ज़मीन ! 5

बता दे की अभिनेता सुशांत ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर टीवी जगत और फिल्म जगत में खास पहचान बनाई थी, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी जिसके बाद बॉलीवुड में उनकी एंट्री हुई। पहले सुशांत 250 रुपए कमाते थे जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने बताया की वो एक्सट्रा डांसर के तौर पर काम करते थे और साथ ही उन दोनों वो 6 लोगों के साथ रूम शेर करते थे पर जब उन्हें बॉलीवुड में काम करना को मिला था बांद्रा मे 20 करोड़ का घर खरीद लिया इसके साथ ही साथ उन्होंने चांद पर भी ज़मीन खरीदी थी।

कभी 250 रुपये कमाते थे सुशांत सिंह राजपूत, सफल होने पर चांद पर खरीदी थी ज़मीन ! 6

बता दे की सुशांत को चाँद इतना पसंद था की उन्होंने वह पर जमीन खरीदी थी और ऐसा करने वाले पहले बॉलीवुड स्टार थे उन्होंने ये जमीन साल 2018 में खरीदी थी और सूत्रों के अनुसार प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में है इसके साथ ही उन्होंने अपनी जमीं पर नजर रखने के लिए टेलिस्कोप भी खरीदा था।