इरफान खान के बेटे बाबिल से यूजर ने कहा- स्टार किड्स को करें अनफॉलो, बाबिल ने दिया ऐसा दिल जितने वाला जवाब!

0
97

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। नाराज सोशल मीडिया यूजर्स ने स्टार किड्स को अनफॉलो करना शुरू कर दिया है। ऐसे में कई सितारों की फैन फॉलोइंग अचानक से कम हो गई है। इस बीच एक यूजर ने इरफान खान के बेटे बाबिल के पोस्ट पर कॉमेन्ट करते हुए उन्हें स्टार किड्स को अनफॉलो करने की अपील की। इस पर बाबिल ने जो जवाब दिया वह दिल जीत लेने वाला है।

इरफान खान के बेटे बाबिल से यूजर ने कहा- स्टार किड्स को करें अनफॉलो, बाबिल ने दिया ऐसा दिल जितने वाला जवाब! 7

बता दे की यूजर ने बाबिल से कहा, ”स्टार किड्स को अनफॉलो करो, यह जनता है जो उन्हें मशहूर करती है और यह समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठाने का है। हम इन लोगों की फिल्मों को बैन नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम इनके सोशल मीडिया हैंडल को बायकॉट कर सकते हैं, जिससे ये लोग खूब पैसे कमाते हैं। यह समय है न्याय के लिए लड़ाई करने और कंगना को सपोर्ट करने का।’

इरफान खान के बेटे बाबिल से यूजर ने कहा- स्टार किड्स को करें अनफॉलो, बाबिल ने दिया ऐसा दिल जितने वाला जवाब! 8

इसके जवाब में बाबिल ने कहा, ”भाई, क्या आपको इस बात का एहसास है कि एक स्टार, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से इंडिया सिनेमा का कॉन्सेप्ट ही बदल दिया, उनके बच्चे होने का क्या प्रेशर होता है। नेपोटिज्म को लेकर आपके गुस्से को मैं समझ सकता हूं, लेकिन हर सिक्के के दो पहलू होते हैं।”

इरफान खान के बेटे बाबिल से यूजर ने कहा- स्टार किड्स को करें अनफॉलो, बाबिल ने दिया ऐसा दिल जितने वाला जवाब! 9

इसके बाद यूजर ने लिखा, ”मैं स्टार किड्स के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन किसी का हक छीनकर उन्हें दे देना न्याय नहीं है। किसी स्टार से फिल्म छीनकर अपने पसंदीदा व्यक्ति को देना सही नहीं है। अगर प्रोडक्शन हाउस ऐसा काम करेंगे तो ये लोग कहां जाएंगे। मैं यहां न्याय के लिए हूं और करण जौहर को इंडस्ट्री से निकलवाना चाहता हूं।” जवाब में बाबिल ने लिखा, ”भाई तो मेरी यही उम्मीद रहेगी कि मैं अपनी मेहनत और परफॉर्मेंस से आपका दिल इतना खुश कर दूं कि आपको यह लगे ही न कि मेरी जर्नी में कोई कुछ गलत हुआ है।