जब निर्माता महेश भट्ट ने कंगना रनौत को फेंक कर मारी थी चप्पल, रात भर रोती रही थीं अभिनेत्री!

0
5294

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत जितनी अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बेबाक बयानों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। बता दे की कंगना कुछ समय पहले जावेद अख्तर को लेकर बयान दिया था। ये किस्सा कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी काफी पहले ट्विटर के जरिए शेयर किया था। रंगोली ने ऐसे कई विवादित किस्से ट्वीट करके शेयर किए हैं, इनमें से एक किस्सा महेश भट्ट से भी जुड़ा है। रंगोली ने बताया था कि महेश भट्ट ने कंगना को एक बार चप्पल फेंककर मार दी थी। उन्होंने ये भी बताया था कि इस घटना के बाद कंगना की क्या हालत हुई थी।

जब निर्माता महेश भट्ट ने कंगना रनौत को फेंक कर मारी थी चप्पल, रात भर रोती रही थीं अभिनेत्री! 5

बता दे की रंगोली ने काफी पहले एक ट्वीट के जरिए इस घटना का खुलासा किया था कि किस तरह 19 साल की कंगना पर महेश भट्ट का गुस्सा फूटा था। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो रंगोली ने एक ट्वीट में कहा था ‘कंगना रनौत जब ‘वो लम्हें’ का प्रिव्यू देखने के लिए थियेटर पहुंची थीं तो उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंकी थी। उन्होंने कंगना को उसकी ही फिल्म देखने से रोक दिया था। वो पूरी रात रोती रही… उस दौरान उसकी उम्र सिर्फ 19 साल ही थी’।

जब निर्माता महेश भट्ट ने कंगना रनौत को फेंक कर मारी थी चप्पल, रात भर रोती रही थीं अभिनेत्री! 6

ये बात रंगोली ने उस दौरान खोली थी जब कंगना ने आलिया पर कई तंज कसे थे, जिसके बाद आलिया ने भी कंगना को करारा जवाब दिया था। वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि कंगना को बॉलीवुड में महेश भट्ट ने ब्रेक दिया था। बाद में रंगोली ने अलिया की मां सोनी राजदान को टैग करते हुए लिखा, ‘सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना को कोई ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने उन्हें ब्रेक दिया था’। इस ट्वीट के बाद सोनी राजदान और आलिया भट्ट ने मामले को अधिक तूल नहीं दिया था। लेकिन इस बात को लेकर आज भी बहस होती है कि कंगना को ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था या महेश भट्ट ने। दोनों ही परिवार अलग-अलग दावे करते हैं।