ब्रेकअप होने के बाद उनसे बात करने से डरती थीं अंकिता लोखंडे, दिल टूटने पर किया था ये काम!

0
4846

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भले ही इस दुनिया को 34 साल की कम उम्र में ही इस दुनिया को छोड़कर चले गए। मौत के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज के जरिए सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजली दे रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल जिंदगी से जुड़ी कई बाते सामने आ रही हैं।

ब्रेकअप होने के बाद उनसे बात करने से डरती थीं अंकिता लोखंडे, दिल टूटने पर किया था ये काम! 5

बता दे की इन दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह इस बात का खुलासा करती नजर आ रही हैं कि वह अब सुशांत सिंह राजपूत से बात नहीं करती हैं। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबॉयई को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने बताया था कि, उनके और सुशांत सिंह राजपूत के बीच बात बंद हो चुकी है।

ब्रेकअप होने के बाद उनसे बात करने से डरती थीं अंकिता लोखंडे, दिल टूटने पर किया था ये काम! 6

बता दे की अंकिता लोखंडे ने कहा था कि, वह ब्रेकअप के गम से पूरी तरह से उबर चुकी हैं। पहले उनको इस दर्द से उबरने में मुश्किल हुई लेकिन बाद में इस बात का ऐहसास भी हुआ कि ये काम इतना कठिन भी नहीं था। यहां पर अंकिता ने ये भी बताया था कि अगर मौका मिला तब भी वह दोबारा सुशांत से बात नहीं कर पाएंगी। कुछ लोग ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहते हैं लेकिन हर कोई ये काम नहीं कर सकता।