सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का वह गाना, नहीं हुआ जो कभी रिलीज!

0
56

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून के दिन अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत के अचानक आत्महत्या जैसे कदम उठा लेने से हर कोई हैरान है। एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। एक्टर के निधन से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्की पूरा देश हैरान है। इस बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्टर रहीं अंकिता लोखंडे भी काफी दुखी हैं। वहीं सुशांत के निधन के बाद से वह सोशल मीडिया से पूरी तरह से गायब हैं। इस बीच दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का वह गाना, नहीं हुआ जो कभी रिलीज! 1

सुशांत और अंकिता की जोड़ी इनके टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ पर बनी थी। साथ काम करते हुए यह कपल नजदीक आ गया था। दोनों के रिश्ते की बात भी किसी से छिपी नहीं थी। दर्शकों ने भी इन्हें खूब प्यार दिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गाना ‘जैसी हो वैसी रहो’ भी दोनों के शो में काम करने के दौरान का ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्र रिश्ता के दौरान शूट किया गया यह गाना ‘जैसी हो वैसी रहो’ पहले रिलीज नहीं हो सका था, लेकिन एक्टर के निधन के बाद अब उनका यह गाना फैंस के लिए किसी खूबसूरत याद से कम नहीं है और एक्टर के फैंस के लिए यह गाना अब रिलीज किया गया है।

बता दें एक्टर के सुसाइड करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बहस तेज हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। एक्टर के नौकर ने मुंबई पुलिस को कॉल कर एक्टर के इस कदम की जानकारी दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लगातार एक्टर के निधन को लेकर जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्टर की मौत के पीछे की वजह दम घुटना और फांसी लगाना बताया गया है। सुशांत के इस कदम के पीछे की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है।