आलिया भट्ट की बहन शाहीन डिप्रेशन का कर चुकी है सामना, कई बार की थी जान देने की कोशिश!

0
388

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कई स्टार्स अपने डिप्रेशन पर खुलकर बात करते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शहीन भट्ट डिप्रेशन से जूझने को लेकर सुर्खियों में है। खबरों के मुताबिक शाहीन भट्ट करीब 20 साल तक क्रॉनिकल डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं। साथ ही शाहीन भट्ट की डिप्रेशन में हालात में हालात ऐसे हो गए थे कि कई बार उन्होेंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी।

आलिया भट्ट की बहन शाहीन डिप्रेशन का कर चुकी है सामना, कई बार की थी जान देने की कोशिश! 1

बता दे की शहीन ने इसे लेकर ‘आई हैव नेवर अन हैप्पियर’ नाम की एक किताब भी लिखी है। एक इंटरव्यू में शहीन भट्ट ने बताया था कि मैने कई बार सुसाइड करने की कोशिश की। जब आप डिप्रेशन में होते हैं तो आपको कोई खयाल नहीं आता बल्कि आपको लगता है कि ये करने की इच्छा होती है आपको लगता है कि ये करना है।

आलिया भट्ट की बहन शाहीन डिप्रेशन का कर चुकी है सामना, कई बार की थी जान देने की कोशिश! 2

इस बुक के लॉन्च के दौरान भी शाहीन ने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया था कि डिप्रेशन के चलते उन्होंने अपनी लाइफ के 20 साल बर्बाद कर दिए। वो हर पल खुद को खुद में ही सिमटा हुआ पाती थी, लेकिन अब वो इससे पक गई और इससे छुटकारा पाना चाहती हैं। इसलिए मैने बुक लिखने के बारे में सोचा। बता दे की सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म और डिप्रेशन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी जैसे बड़े कदम के पीछे बॉलीवुड के नेपोटिज्म को दोष दिया रहा है।