सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संजय लीला भंसाली से हुई 3 घंटे पूछ्ताछ, हुए कई बड़े खुलासे!

0
480

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या के बाद से फिल्म जगत में काफी माहौल गरमा गया है।  सुशांत सिंह को इंडस्ट्री से बायकॉट किया जा रहा था और उनके खिलाफ माहौल बनाया जा रहा था। इसी के चलते उनके हाथ के कई बड़े प्रोजेक्ट भी चले गए थे। काम न कर पाने के चलते सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे। हालांकि अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है उनकी आत्महत्या के बाद से उनके केस में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। ऐसे में बीते कल उनके केस में बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली से पूछताछ की जा चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संजय लीला भंसाली से हुई 3 घंटे पूछ्ताछ, हुए कई बड़े खुलासे! 1

बता दे की मुंबई की सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में गए थे जहां डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनकी टीम ने उनसे अलग-अलग करीब 3 घण्टे तक पूछताछ की। वहीँ संजय लीला भंसाली ने इस बीच कहा कि साल 2016 के बाद वो 3 बार सुशान्त से फिल्म समारोह के दौरान मिले थे लेकिन इस दौरान फिल्मों के करने को लेकर उनकी सुशान्त से कोई बात नहीं हुई।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संजय लीला भंसाली से हुई 3 घंटे पूछ्ताछ, हुए कई बड़े खुलासे! 2 सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संजय लीला भंसाली से हुई 3 घंटे पूछ्ताछ, हुए कई बड़े खुलासे! 3

उन्होंने बताया ‘रामलीला और बाजीराव मस्तानी’ को लेकर उनकी सुशांत से साल 2016 से पहले मुलाकात और बात हुई थी लेकिन YRF के कॉन्ट्रेक्ट में होने के चलते उन्होंने दोनों ही फिल्मों को मना कर दिया था। आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत का करियर ‘काय पो छे’ से शुरू हुआ था और इस फिल्म के बाद वो यशराज के साथ टैलेंट कॉन्ट्रैक्ट में आए थे।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संजय लीला भंसाली से हुई 3 घंटे पूछ्ताछ, हुए कई बड़े खुलासे! 4

वहीँ इस फिल्म के बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म में नजर आए और इन दोनों फिल्मों के बाद वह चर्चाओं में आ गए।इन फिल्मों के बाद संजय लीला भंसाली की मुलाकात सुशांत से हुई और उस दौरान उन्होंने अपनी महत्वकांक्षी फिल्में ‘रामलीला और बाजीराव मस्तानी’ को लेकर सुशांत से बात की थी लेकिन सुशांत फिल्मों को नहीं कर पाए। संजय लीला भंसाली ने सुशांत के ये फिल्में ना करने की वजह यह बताई है कि सुशांत यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे… साल 2015 तक सुशांत का यश राज फिल्म्स के साथ करार था जिसके साथ उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ (2013) और ‘डिटेक्टिव बक्शी’ (2015) फिल्में कीं। सुशांत का प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन और फिल्मों का अनुबंध था। शेखर कपूर के निर्देशन में बन रही तीसरी फिल्म ‘पानी’ में भी उन्हें शामिल किया गया था, जो बाद में बंद हो गई।