शर्लिन चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली- प्रोड्यूसर्स से काम मांगने पर कहते थे रात में मिलो!

0
1040

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार से लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा खुद अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लेकर आई हैं। अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में उन्होंने कहा कि रेडशेर का मकसद सब्सक्रिप्शन की उचित कीमत पर बड़े पैमाने पर अच्छी क्वालिटी की सामग्री तैयार कर प्रशंसकों को उपलब्ध कराना है।

शर्लिन चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली- प्रोड्यूसर्स से काम मांगने पर कहते थे रात में मिलो! 1

बता दे की शर्लिन ने अपने प्लेटफॉर्म को रेडशेर नाम दिया है। शर्लिन ने अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करते हुए कहा है कि जब काम के अवसर हम खुद पैदा कर सकते हैं तो भीख क्यों मांगें? इसकी वजह भी उन्होंने चौंकाने वाली बताई है। उन्होंने कहा कि कि शुरू में जब मैं काम मांगने के लिए फिल्म निर्माताओं से मिलती थी तो वे मुझे देर रात खाने पर मिलने के लिए कहते थे। मैं उनके इन प्रस्तावों से इतनी तंग आ गई थी कि मैंने निर्माता और कॉन्टेंट क्रिएटर बनने का फैसला किया क्योंकि मैं आत्मनिर्भर होने में विश्वास करती हूं।

शर्लिन चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली- प्रोड्यूसर्स से काम मांगने पर कहते थे रात में मिलो! 2

वह बताती हैं एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की मालकिन और कॉन्टेंट क्रिएटर के रूप में मैं ऐसी सामग्री बनाने का इरादा रखती हूं जो न केवल मनोरंजक हो, बल्कि लोगों की जेब पर भारी भी न पड़े। उन्होंने बताया कि रेडशेर पर अभी ग्लैमर वीडियो और स्लाइड शो उपलब्ध हैं। बहुत जल्द, ही इसमें शॉर्ट फिल्में और वेब सीरीज आएंगी। शर्लिन भारत की पहली महिला हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। अब वह प्रोड्यूसर, राइटर और कॉन्टेंट क्रिएटर बन गई है।

शर्लिन चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली- प्रोड्यूसर्स से काम मांगने पर कहते थे रात में मिलो! 3

बता दे की अभिनेत्री शर्लिन पहले से और अधिक फिट और आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही हैं। वह बहुत ही दिलचस्प  प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं जिन्हें वह जल्द ही हमसे शेयर करेंगी। लेकिन अभी हम केवल यह बता सकते हैं कि वह जल्द अपने ओटीटी प्लेटफार्मों को लॉन्च करने जा रही हैं। शर्लिन ने अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म शुरू किया है और जिसे महज एक हफ्ते में 10 k से ज्यादा डाउनलोड मिल चुके हैं।