साल भर में ही मुश्किल में पड़ी राजीव सेन-चारु असोपा की शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल तोड़ देने वाली पोस्ट!

0
1315

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, राजीव सेन और चारु असोपा सोशल मीडिया पर कई बार अपनी रोमांटिक तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहते है लेकिन हाल ही में सामने आई खबर बहुत ही चौकाने वाली है क्योंकि चारू और राजीव की शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गई है यहां तक की सोशल प्लेटफॉर्म पर भी दोनों खुद को एक दूसरे के साथ देखना पसंद नहीं कर रहे हैं।

साल भर में ही मुश्किल में पड़ी राजीव सेन-चारु असोपा की शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल तोड़ देने वाली पोस्ट! 11

खबरें आ रही हैं कि दोनों अलग रहने लगे हैं। राजीव सेन दिल्ली में हैं तो चारु मुंबई में। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।चारू और राजीव दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम से एक दूसरे के साथ अपनी सभी तस्वीरों के डिलीट कर दिया है। चारू और राजीव के इंस्टाग्राम देखेंगे तो यहां आपको दोनों की एक भी तस्वीर साथ में दिखाई नहीं देगी। वही चारू ने सोशल मीडिया से तस्वीरों के साथ साथ पति राजीव सेन का सरनेमने नाम के आगे से हटा तक दिया है जोकि इस स्टार कपल के फैंस को काफी निराश कर रहा है।

साल भर में ही मुश्किल में पड़ी राजीव सेन-चारु असोपा की शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल तोड़ देने वाली पोस्ट! 12

साथ ही इंस्टाग्राम पर शेयर कीं एक-दूसरे की तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है। हाल ही में चारु असोपा ने दुल्हन के लिबास में एक फोटो शेयर की लेकिन उसके साथ जो कैप्शन लिखा था वह थोड़ा अजीब था। चारु ने लिखा था कि मिलना था इत्तिफ़ाक़ बिछड़ना नसीब था, वो उतनी दूर हो गया जितना क़रीब था…।

साल भर में ही मुश्किल में पड़ी राजीव सेन-चारु असोपा की शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल तोड़ देने वाली पोस्ट! 13

बता दें कि इन दोनों की शादी को अभी साल भर ही पूरा हुआ है। चारू असोपा और राजीव सेन ने 7 जून 2019 को कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद 16 जून को पूरे परिवार के सामने इन दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी। लेकिन अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि दोनों की शादी में दरार आ गई है। चारू और राजीव दोनों का ही सोशल मीडिया कुछ इसी तरह का इशारा कर रहा है।

साल भर में ही मुश्किल में पड़ी राजीव सेन-चारु असोपा की शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल तोड़ देने वाली पोस्ट! 14

साल भर में ही मुश्किल में पड़ी राजीव सेन-चारु असोपा की शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल तोड़ देने वाली पोस्ट! 15

फ़िलहाल दोनों में से किसी ने अभी तक इस तरह की किसी भी खबर पर रिएक्ट नहीं किया है और ना ही अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बात कही है। चारू असोपा जहां टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री हैं तो वहीं राजीव सेन अभिनेत्री सुष्मित सेन के भाई है और पेशे से बिजनेसमैन हैं। साल भर पहले दोनों नें खूब धूम धाम से ग्रैंड इवेंट में शादी रचाई इसके बाद चारू और राजीव महीनों तक अपने हनीमून की एक से एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते थे। इसके साथ ही हर दिन ये कपल एक दूसरे के प्यार में डूबे अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता था जो कि खूब वायरल रहती थीं।