अभिनेत्री भाग्यश्री ने शेयर शादी की थ्रोबैक फोटो, शेयरकर लिखा-‘एक बार की बात… एक छोड़ी लड़की थी’!

0
17

दोस्तोअभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में नज़र आयी अभिनेत्री भाग्यश्री फिल्मों की दुनिया में जल्द कमबैक करने वाली है, बता दे की भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की शादी की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने शादी को लेकर एक लड़की के सवाल और उसके सपनों के बारे में भी लिखा है। फैन्स भाग्यश्री की इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं।

अभिनेत्री भाग्यश्री ने शेयर शादी की थ्रोबैक फोटो, शेयरकर लिखा-'एक बार की बात... एक छोड़ी लड़की थी'! 7

आपको बता दे की सामने आई तस्वीर में भाग्यश्री बेहद ही छोटी और प्यारी लग रही हैं। बता दें, इस तस्वीर में भाग्यश्री लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बालों में गजरा और माथे पर छोटा सा मांगटीका पहना हुआ है। सिर पर लाल रंग का दुपट्टा ओड़ा हुआ है और नाक में बड़ी सी नथनी पहनी हुई है। इस तस्वीर में भाग्यश्री बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

अभिनेत्री भाग्यश्री ने शेयर शादी की थ्रोबैक फोटो, शेयरकर लिखा-'एक बार की बात... एक छोड़ी लड़की थी'! 8

बता दे की तस्वीर को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा, ”एक बार की बात… एक छोड़ी लड़की थी। शादी- एक सपना, कुछ लोगों के लिए एडवेंचर, जर्नी, फेरीटेल, एक अजूबा और एक सवाल… इन सबको बता पाना बहुत मुश्किल है लेकिन आप इसके साथ आगे बढ़ते हैं। मेरी जिंदगी में बदलाव का यह वो पल है, जिसे मैं कभी भूल नहीं सकती हूं”।

अभिनेत्री भाग्यश्री ने शेयर शादी की थ्रोबैक फोटो, शेयरकर लिखा-'एक बार की बात... एक छोड़ी लड़की थी'! 9

उन्होंने लिखा, ”मेरा दिल उस वक्त बहुत तेज धड़क रहा था, मेरे पैर बिल्कुल जम से गए थे और मेरी आंखों में आंसु थे और चेहरे पर हल्की सी मुस्कान थी…. मैं फिर से उस पल को जी सकती हूं… आपमें से कितने लोगों ने इस पल को जिया है? मेरे साथ अपने इस पल को बांटे।”