रिहा चक्रवर्ती को सताई सुशांत सिंह की याद , उनकी फोटो के साथ लिखा भावुक सन्देश!

0
420

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया है, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थिति घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही उनकी  कथित गर्लफ्रेंड रिहा चक्रवर्ती भी काफी सदमे में हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रेहा ने सोशल मीडिया से दूर हो गईं थी। वहीं अब एक्टर के निधन के 1 महीना पूरे होने पर रेहा ने उनकी याद में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लंबा-सा पोस्ट भी शेयर किया है।

रिहा चक्रवर्ती को सताई सुशांत सिंह की याद , उनकी फोटो के साथ लिखा भावुक सन्देश! 11

रेहा ने लिखा-‘अभी भी मैं भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मेरे दिल में कभी ना खत्म होने वाला एक सूनापन है। तुम(सुशांत) वही हो जिसने मुझे प्यार की ताकत पर विश्वास करना सिखाया। आपने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणितीय समीकरण से जीवन के अर्थ को समझा जा सकता है और मैं आपसे वादा करती हूं कि मैंने आपसे हर दिन सीखा है। मैं कभी भी आपके साथ यहां नहीं आऊंगी।

रिहा चक्रवर्ती को सताई सुशांत सिंह की याद , उनकी फोटो के साथ लिखा भावुक सन्देश! 12

रिहा चक्रवर्ती को सताई सुशांत सिंह की याद , उनकी फोटो के साथ लिखा भावुक सन्देश! 13

चांद, तारे, ग्लैक्सी ‘द ग्रेट फिजिसिस्ट’ की बाहें फैलाएं स्वागत कर रहे हैं। शांति से रहो सुशी। आपको खोने के 30 दिन लेकिन पूरे जीवन आपको प्यार। इससे पहले सुशांत की याद में रेहा ने एक और काम किया था। रेहा ने सुशांत और उनकी तस्वीर को अपनी व्हाट्सएप की प्रोफाइल पिक्चर बनाई। इस तस्वीर में जहां एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देख रही हैं। वहीं सुशांत मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं। रेहा की ये प्रोफाइल पिक्चर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

रिहा चक्रवर्ती को सताई सुशांत सिंह की याद , उनकी फोटो के साथ लिखा भावुक सन्देश! 14 रिहा चक्रवर्ती को सताई सुशांत सिंह की याद , उनकी फोटो के साथ लिखा भावुक सन्देश! 15बता दें के सुशांत के निधन के बाद रेहा ने सोशल साइट से दूरी बना ली थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग के बाद एक्ट्रेस ने अपने कमेंट सेक्शन को भी बंद कर लिया था। वहीं अब उन्होंने कमेंट सेक्शन को ओपन कर लिया है। रेहा और सुशांत ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया लेकिन दोनों की हॉलिडे पिक्चर्स और आउटिंग्स को देखकर उनके रिलेशनशिप के कयास लगाए जाते रहे। सुशांत के निधन के बाद पुलिस ने एक्ट्रेस से काफी देर तक पूछताछ की थी, जिसमें रेहा ने उनके और सुशांत के रिलेशनशिप, झगड़े और कई बातों के बारेमें बताया था।