कोरोना के कहर से डरे अभिनेता करण टेकर, मुंबई छोड़ परिवार के साथ शिफ्ट हुए लोनावाला!

0
38

दोस्तों कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को अपने प्रकोप से सहमा दिया है। इस बीमारी के चलते कई लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी काफी ज्यादा प्रभावित हुई है। देश में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। वही फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी इसके कहर से बच नहीं पाई है। ऐसे में इंडस्ट्री में भी दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

कोरोना के कहर से डरे अभिनेता करण टेकर, मुंबई छोड़ परिवार के साथ शिफ्ट हुए लोनावाला! 7

ऐसे में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ फेम करण टेकर अपने मुंबई अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो गए हैं। करण अब मुंबई के अंधेरी वाले घर को छोड़ लोनावला में अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो गए हैं। ऐसी बातों पर एक्टर का कहना है कि मुंबई में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, मेरे अंधेरी वाली बिल्डिंग में भी कई कोरोना के मामले सामने आए थे, मैं अपने माता-पिता को लेकर काफी चिंतित हूं। बस इन सब के चलते मुझे मुंबई छोड़ना पड़ा। अब हम एंबी वैली में रहते हैं।

कोरोना के कहर से डरे अभिनेता करण टेकर, मुंबई छोड़ परिवार के साथ शिफ्ट हुए लोनावाला! 8 कोरोना के कहर से डरे अभिनेता करण टेकर, मुंबई छोड़ परिवार के साथ शिफ्ट हुए लोनावाला! 9

एक्टर ने आगे कहा, भगवान की कृप्या से हम सब सुरक्षित है, हम में से किसी को भी इस वायरस का सामना नहीं करना पड़ा है। हमने सोचा कि ये एक अच्छा फैसला होगा, अगर हम सुरक्षित रहने के लिए शहर से दूर चले जाते हैं। करण का कहना है कि अगब उन्हें काम पर लौटना भी होगा तो वे अपने लोनावाला वाले घर से ही अप-डाउन करेंगे।