टीवी जगत के ये पॉपुलर सितारे शादी के बाद बस गए विदेश में, प्यार के लिए टीवी जगत को कह दिया अलविदा!

0
795

दोस्तों बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसे कई सितारे हैं जो शादी के बाद के बाद से इंडस्ट्री से दूर चले गया साथ हीऐसे भी सितारे है जो  अपने प्यार की खातिर उनके साथ विदेश में बस गए हैं। बॉलीवुड में कई सितारे है जैसे प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, सेलिना जेटली जो शादी के बाद विदेश में बस गए हैं। ऐसी में आज आपको टीवी के ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जो शादी के बाद विदेश में सेटल हो गए हैं। आईये जाने है इन सितारों के बारे में!

श्वेता केसवानी

टीवी जगत के ये पॉपुलर सितारे शादी के बाद बस गए विदेश में, प्यार के लिए टीवी जगत को कह दिया अलविदा! 11

टीवी जगत की अभिनेत्री श्वेता केसवानी ने बहुत पहले ही विदेश में चुकी है, श्वेता ने ‘कहानी घर घर की’, ‘देस में निकला होगा चांद’, ‘बा, बहू और बेबी’ जैसे कई शोज में काम किया है। उन्होंने 2008 में अमेरिकी अभिनेता एलेक्स ओ नेल से शादी अपना घर बसा लिया और टीवी जगत से हमेसा से लिए दुरी बना ली। 2011 में कपल का तलाक हो गया। अगले ही साल 2012 में श्वेता ने केन एंडीनो से शादी कर ली। दोनों की मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई थी। श्वेता और केन की एक बेटी है।

सौम्या सेठ

टीवी जगत के ये पॉपुलर सितारे शादी के बाद बस गए विदेश में, प्यार के लिए टीवी जगत को कह दिया अलविदा! 12

टीवी जगत के पॉपुलर शो सीरियल ‘नव्या’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री सौम्या सेठ अमेरिका में रहने वाले अरुण कपूर से शादी के बंधन में बंध गईं। सौम्या के मुख्य सीरियल ‘दिल की नजर से खूबसूरत’, ‘ये है आशिकी’ और ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ हैं।

संग्राम सिंह

टीवी जगत के ये पॉपुलर सितारे शादी के बाद बस गए विदेश में, प्यार के लिए टीवी जगत को कह दिया अलविदा! 13

लोगो के बीच लोकप्रिय हुए शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नज़र आ चुके अभिनेता संग्राम सिंह ने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया है। मूल रूप से पंजाब के रहने वाले संग्राम अपने पार्टनर के साथ विदेश में बस गए हैं। उन्होंने नॉर्वे की रहने वालीं गुरकिरन कौर से अरेंज मैरिज की। गुरकिरन नॉर्वे में वैट कंसलटेंट हैं।

समीक्षा सिंह

टीवी जगत के ये पॉपुलर सितारे शादी के बाद बस गए विदेश में, प्यार के लिए टीवी जगत को कह दिया अलविदा! 14

टीवी अभिनेत्री समीक्षा सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड शैल ओसवाल के साथ इसी साल तीन जुलाई को शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों ने सिंगापुर में गुरुद्वारे में शादी की। शादी के बाद समीक्षा ने इंडस्ट्री को अलविदा कहने का फैसला किया है। उनका मुंबई लौटने का कोई प्लान नहीं है। अब समीक्षा स्क्रिप्टिंग, डायरेक्शन और प्रोडक्शन का काम संभालेंगी। साथ ही अपने प्रोडक्शन हाउस का काम देखेंगी।

मिहिका वर्मा

टीवी जगत के ये पॉपुलर सितारे शादी के बाद बस गए विदेश में, प्यार के लिए टीवी जगत को कह दिया अलविदा! 15

अभिनेत्री मिहिका वर्मा ने ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन बहन का रोल किया था। शादी के बाद मीहिका ने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। वो पति आनंद कपाई के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई हैं।