हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के घर पहुंचा कोरोना वायरस, बीएमसी ने एरिये को किया रेड जोन घोषित!

0
14

दोस्तों कोरोना महामारी का कहर अब बॉलीवुड फिल्म जगत में देखने को मिल रहा है। अब तक कोरोना ने अनुपम खेर,अमिताभ बच्चन और रेखा के घर में दस्तक दे दी है। वहीं अब खबर आई है कि एक्ट्रेस ईशा देओल के घर भी कोरोना वायरस ने एंट्री कर ली है। जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर उसे रेड जोन एरिया घोषित कर दिया है।

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के घर पहुंचा कोरोना वायरस, बीएमसी ने एरिये को किया रेड जोन घोषित! 9

ईशा के घर के बाहर लगे रेड जोन के नोटिस की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि ईशा के घर के किस शख्स को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है। वायरल तस्वीरों में ईशा के घर के इर्द-गिर्द कोई भी व्यक्ति दिखाई नहीं दे रहा। सड़क पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है।

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के घर पहुंचा कोरोना वायरस, बीएमसी ने एरिये को किया रेड जोन घोषित! 10 हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के घर पहुंचा कोरोना वायरस, बीएमसी ने एरिये को किया रेड जोन घोषित! 11 हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के घर पहुंचा कोरोना वायरस, बीएमसी ने एरिये को किया रेड जोन घोषित! 12

आपको बता दे की ईशा देओल टीवी शो जग जननी मां वैष्णो देवी का हिस्सा बनने  को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई थीं। वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने मां की तबीयत खराब होने की अफवाहों पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि ये सब झूठ है। ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें।