अक्षय कुमार दे रहे थे सभी को मास्क पहनने की सलाह, वही पत्नी ट्विंकल ने मास्क को लेकर पति कर दिया ट्रोल!

0
8

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना वायरस को लेकर लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय ने कई पोस्ट साझा किए हैं जिनके जरिए उन्होंने सरकार की ओर से दिए गए निर्देशों का सभी को पालन करने का अनुरोध किया। हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो जारी कर लोगों से मास्क पहनने की अपील की थी। लेकिन इस वीडियो के साझा करने के बाद अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उनको ही ट्रोल कर दिया।

अक्षय कुमार दे रहे थे सभी को मास्क पहनने की सलाह, वही पत्नी ट्विंकल ने मास्क को लेकर पति कर दिया ट्रोल! 7

अक्षय कुमार दे रहे थे सभी को मास्क पहनने की सलाह, वही पत्नी ट्विंकल ने मास्क को लेकर पति कर दिया ट्रोल! 8

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। इसमें अलग-अलग भाषा के लोग मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को अपनी- अपनी भाषा में गाली दे रहे थे। इसके बाद अक्षय आते हैं और बताते हैं कि कोरोना काल के दौरान ऐसा क्या करें जिससे लोगों की गालियां ना सुननी पड़ें।

अक्षय कहते हैं कि ‘अगर आप नहीं चाहते हैं कि आप हर भारतीय भाषा में गाली खाएं या कोई आपको बुरी बात कहे तो चुपचाप मास्क का इस्तेमाल करें।’ वीडियो के आखिर में अक्षय मास्क पहनते हुए नजर आते हैं। वही अभिनेता अक्षय के इस वीडियो पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने तंज कसते उनके मजे लिए हैं जो लोगो को काफी पंसद आ रहा है। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के इस वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा, ‘अपना खुद का मास्क भी साथ में रखें और अपनी पत्नी के मास्क को न लूटें, जो रंगीन और फ्लोरल है और उसने इसे बेहद मेहनत से धोया है…। सुरक्षित रहें।’ ट्विंकल खन्ना  के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

अक्षय कुमार दे रहे थे सभी को मास्क पहनने की सलाह, वही पत्नी ट्विंकल ने मास्क को लेकर पति कर दिया ट्रोल! 9

आपको बता दे की अभिनेता अक्षय जल्द ही ब्रिटेन में अपनी फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग करेंगे। इसके बाद वो नवंबर में यश राज बैनर की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग कर सकते हैं। ‘पृथ्वीराज’ की लगभग 40 दिन की शूटिंग बाकी है जिसको पहले जयपुर में अंजाम दिया जाने वाला था लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए अब यह फिल्म मुंबई के यश राज स्टूडियोज में ही पूरी की जाएगी।