सुशांत को याद कर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने दीया जलाकर की दुआ, कहा-‘ ‘जहां हो खुश रहो’!

0
19

दोस्तों टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय से लोगो के दिलो में जगह बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा में अब नहीं है। लेकिन उनकी सुसाइड को लेकर फैंस का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में फैंस सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए और न्याय की मांग करने के लिए ट्विटर पर #Candle4SSR के साथ पोस्ट कर रहे हैं। बता दे की फैंस के अलावा कई स्टार्स ने भी हिस्सा लिया। इस मार्च में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे  ने भी एक्टर की याद में एक बार फिर दीया जलाया है।

सुशांत को याद कर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने दीया जलाकर की दुआ, कहा-' 'जहां हो खुश रहो'! 9

बता दे की 22 जुलाई की शाम अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उनके घर के मंदिर में एक दीया लजा दिख रहा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘आशा, प्रार्थना और ताकत !!! मुस्कुराते रहो जहां भी तुम हो।’ अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत और उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं, और सभी सुशांत की आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस अंकिता को भी हमेशा खुश रहने के लिए कह रहे हैं।

सुशांत को याद कर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने दीया जलाकर की दुआ, कहा-' 'जहां हो खुश रहो'! 10 सुशांत को याद कर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने दीया जलाकर की दुआ, कहा-' 'जहां हो खुश रहो'! 11

बता दें कि इससे पहले सुशांत के निधन को एक महीना गुज़र जाने के बाद 14 जुलाई को भी अंकिता ने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होने सुशांत की याद में दीया जलाया था। साथ ही उन्होने पोस्ट में लिखा था ‘भगवान का बच्चा।’ अंकिता और सुशांत ने लगभग 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।

सुशांत को याद कर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने दीया जलाकर की दुआ, कहा-' 'जहां हो खुश रहो'! 12

बता दे की दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत था। अंकिता के लिए सुशांत बेहद खास थे। जब-तक सुशांत और अंकिता का रिश्ता रहा, अंकिता ने उनके लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था। सुशांत के निधन के बाद अंकिता खुद को संभालने की कोशिश कर रहीं हैं, और सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दुआ करती रहती हैं।