कंगना के सपोर्ट में उतरे के आर के, अभिनेत्री को बताया बॉलीवुड की लक्ष्मी बाई, बोले- सभी के खिलाफ लड़ रहीं है अकेले’!

0
125

दोस्तों बॉलीवुडफिल्म जगत की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर काफी चर्चाओं में है और उनके अब एक पूरा तबका इस समय उनके खिलाफ बोल रहा है। तापसी, क्या अनुराग कश्यप, इस समय इंडस्ट्री के कई दिग्गज कंगना के बयानों की खिल्ली उड़ा रहे हैं और उन पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन इस सब से कंगना शांत नहीं हुई हैं। उनका बयान देना जारी है।

कंगना के सपोर्ट में उतरे के आर के, अभिनेत्री को बताया बॉलीवुड की लक्ष्मी बाई, बोले- सभी के खिलाफ लड़ रहीं है अकेले'! 5

अब कंगना रनौत को फिल्म क्रिटिक केआरके का समर्थन मिल गया है। उन्हीं केआरके का जो अपने विवादित बयानों की वजह से ट्रोल होते रहते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर केआरके का एक 9 मिनट लंबा वीडियो वायरल है। वीडियो में केआरके ने जितनी खुलकर कंगना रनौत की तारीफ की है,उतनी ही शिद्दत से वो तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और अनुराग कश्यप जैसे लोगों को आड़े हाथों ले रहे हैं।

कंगना के सपोर्ट में उतरे के आर के, अभिनेत्री को बताया बॉलीवुड की लक्ष्मी बाई, बोले- सभी के खिलाफ लड़ रहीं है अकेले'! 6

बता दे की वायरल वीडियो में केआरके ने कंगना रनौत को बॉलीवुड की रानी लक्ष्मी बाई बता दिया है। उन्होंने कंगना की तारीफ करते हुए कहा है कि वे अकेली इस इंडस्ट्री में ऐसी हैं जो गलत के खिलाफ बोलने की हिम्मत दिखाती हैं।वहीं वीडियो में केआके ने तापसी पर कई निजी हमले भी कर दिए हैं। कुछ दिन पहले कंगना ने तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस बता दिया था। अब केआरके ने एक कदम आगे बढ़कर तापसी पन्नू को कंगना की सस्सी जेरोक्स कॉपी कह दिया है। उन्होंने तापसी पर चापलूसी करने का आरोप भी लगाया है। वहीं वीडियो में अनुराग कश्यप पर भी तंज कसा गया है। केआरके की माने तो बॉलीवुड में सिर्फ दो ज्ञानचंद हैं- एक महेश भट्ट और दूसरे अनुराग कश्यप।

उन्होंने ना सिर्फ दोनों पर निशाना साधा बल्कि उनकी फिल्मों को भी बकवास बता दिया। केआरके के इस वीडियो को कंगना रनौत की टीम ने भी शेयर किया है। मतलब साफ है, केआरके को कितने भी लोग ट्रोल क्यों ना करे, लेकिन इस मामले में कंगना को उनकी बात पसंद आ गई है। ऐसे में इस समय ये वीडियो तेजी से वायरल होता दिख रहा है और कई तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं। कोई कंगना का सपोर्ट कर रहा है तो कोई केआरके को ट्रोल करने की कोशिश कर रहा है।