बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने रचाई तलाकशुदा लड़कियों संग शादी, ऐसे निभाया अपने प्यार को!

0
22

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत एक से बढ़ कर कलाकार मौजूद है। आये दिन बॉलीवुड के सितारे किसी न किसी कारण से चर्चा के विषय में बने रहते हैं। कई बॉलीवुड के सितारे अपनी नीजी जिंदगी को लेकर खबरों में बने रहते हैं। ऐसे में आज  आपको बॉलीवुड के उन बड़े सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तलाकशुदा लडकियों संग शादी की है। आइए जानते है इन सितारों के बारे में!

संजय दत्त और मान्यता दत्त

बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने रचाई तलाकशुदा लड़कियों संग शादी, ऐसे निभाया अपने प्यार को! 15

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त का नाम कई बड़ी अभिनेत्रियों संग जुड़ा था लेकिन संजय दत्त ने अपनी लाइफ में तीन शादियाँ की है, बॉलीवुड के संजू बाबा मान्यता दत्त के साथ जीवन बिता रहे हैं। बता दें के मिराज-उर-रहमान नाम के शख्स के साथ मान्यता की पहली शादी हुई थी। ऐसे में मान्यता के पति मिराज-उर-रहमान ने शादी को गैरकानूनी करार देते हुए कोर्ट तक ले गये। लेकिन यहाँ भी मान्यता और संजय दत्त की शादी को सही माना गया। अब दोनों एक साथ ख़ुशी ख़ुशी जीवन जी रहे है।

समीर सोनी और नीलम कोठारी  

बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने रचाई तलाकशुदा लड़कियों संग शादी, ऐसे निभाया अपने प्यार को! 16

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता समीर सोनी ने राजलक्ष्मी खाडविलकर नाम की एक इंडिया की मॉडल से इनकी पहली शादी हुई थी जो कि बस 6 महीने ही चली। और इसके बाद समीर की शादी जिनसे हुई उनका नाम नीलम कोठारी है। नीलम की बात हो तो उनकी पहली शादी ब्रिटेन के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से हुई थी। आज नीलम और समीर साथ हैं और एक बेटी को गोद लिया है।

मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली

बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने रचाई तलाकशुदा लड़कियों संग शादी, ऐसे निभाया अपने प्यार को! 17

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की शादी योगिता बाली से हुई है। बात करें अगर योगिता की तो ये बॉलीवुड को सदाबहार गाने देने वाले मशहूर गायक किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थीं। लेकिन योगिता की पहली शादी 1976 में हुई जो के 1978 तक चली। इसके बाद इन्होने 1979 में मिथुन से शादी कर ली।

अनुपम खेर और किरण खेर 

बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने रचाई तलाकशुदा लड़कियों संग शादी, ऐसे निभाया अपने प्यार को! 18

अनुपम और किरण खेर को बॉलीवुड जोड़ी फिल्म जगत की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। बता दें के अभिनेत्री किरण खेर की पहली शादी मुंबई के व्यापारी गौतम बेरी से हुई थी। कुछ आपसी अनबन के चलते इन्होने 1985 में अपने पति से तलाक ले लिया। और ठीक उसी साल किरण ने अनुपम खेर से शादी कर ली जिन्हें के वो थिएटर के दिनों से जानती थीं| साथ ही अनुपम ने पहली शादी से पैदा हुए किरण के बेटे सिकन्दर को गोद भी ले लिया।

राहुल रॉय  और राजलक्ष्मी 

बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने रचाई तलाकशुदा लड़कियों संग शादी, ऐसे निभाया अपने प्यार को! 19

अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता राहुल राय आशिकी फेम हीरो की पहचान रखने वाले हैं। इन्होने मॉडल राजलक्ष्मी खाडविलकर से 2000 में शादी की थी जो के समीर सोनी की ही एक्स वाइफ थीं। लेकिन इनका यह रिश्ता बस 2004 तक ही साथ रह पाया।

लिएंडर पेस और रिया पिल्लई

बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने रचाई तलाकशुदा लड़कियों संग शादी, ऐसे निभाया अपने प्यार को! 20

लीएंडर पेस कोई बॉलीवुड अभिनेता तो नहीं बल्कि एक मशहूर टेनिस प्लेयर है। इन्होने रिया पिल्लई से शादी की थी जो के संजय दत्त की ही पहली पत्नी थीं। इन्होने एक बेटी को भी जन्म दिया था जिसका नाम अजयाना पेस है। लेकिन अब रिया और लीएंडर एक साथ नहीं रहते। इसका कारण है के 45 की उम्र के बावजूद भी पेस ने टेनिस को नहीं छोड़ा है।

गुलजार और राखी

बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने रचाई तलाकशुदा लड़कियों संग शादी, ऐसे निभाया अपने प्यार को! 21

गुलजार जी बॉलीवुड के बहुत मशहूर संगीतकार थे। इन्होने अभिनेत्री राखी से शादी की थी जो के एक तलाकशुदा थीं। अगर बात करें राखी की पहली शादी की तो इनका पहला रिश्ता बंगाली फिल्म डायरेक्टर अजय बिस्वास से जुड़ा था। हालाँकि गुलज़ार के साथ भी इनका रिश्ता तकरीबन एक ही साल चला पर कानूनन उन्होंने तलाक कभी नहीं लिया। बस एक दुसरे से दूर हो गये थे और इसका कारण राखी का ‘कभी कभी’ फिल्म को साइन करना था।