प्रियंका और निक के परिवार में आया नन्हा मेहमान!

0
11

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के परिवार में खुशखबरी आई है। प्रियंका की जेठानी और जो जोनस की पत्नी सोफी टर्नर ने बेटी को जन्म दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने 22 जुलाई को इस बच्ची को जन्म दिया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम रखा है विला जोनस। सोफी टर्नर, गेम ऑफ थ्रोन्स में सान्सा स्टार्क के किरदार के लिए जानी जाती हैं। इस नए मेहमान के आने से घर में खुशी का माहौल है।

प्रियंका और निक के परिवार में आया नन्हा मेहमान! 7

सोफी ने 22 जुलाई को लॉस एंजिलिस के एक हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। नन्हे मेहमान के आने से कपल और उनका परिवार बेहद खुश है। सोफी टर्नर की प्रेग्नेंसी के दौरान काफी तस्वीरें सामने आईं। जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं। इसी साल फरवरी में सोफी ने प्रेग्नेंट होने की जानकारी अपने परिवार और फैंस को दी थी। जिसके बाद से ही फैंस को उनके पहले बच्चे का इंतजार था। सोफी अभी 24 साल की हैं।

प्रियंका और निक के परिवार में आया नन्हा मेहमान! 8

बता दें कि साल 2016 में सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था। सोफी और प्रियंका के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करती हैं। देवरानी-जेठानी साथ में फैमिली वेकेशन पर भी जाते हैं। वैसे तो सोफी, प्रियंका की जेठानी हैं लेकिन उम्र में उनसे करीब 14 साल छोटी हैं।

प्रियंका और निक के परिवार में आया नन्हा मेहमान! 9

आपको बता दें कि सोफी पॉपुलर अमेरिकी टीवी सीरियल गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस हैं। इस कपल ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। दोनों ने पिछले साल जून में परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। पहली सेरेमनी 1 मई 2019 को बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड के बाद लास वेगास में रखी गई थी. इस अवार्ड नाइट में जोनस ब्रदर्स ने परफॉर्म किया था