सुशांत के केस में रिहा चक्रवर्ती पर लटकी गिरफ्तार की तलवार, अग्रिम जमानत की अर्जी दे सकती है अभिनेत्री!

0
26

दोस्तों दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने बीती शाम बेटे की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती और  उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। बिहार में दर्ज हुई एफआईआर के बाद अब रेहा पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। के के सिंह द्वारा दी गई इस शिकायत में रेहा और उनके परिवार के खिलाफडयंत्र रचने, उनका पैसा हड़पने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया।

सुशांत के केस में रिहा चक्रवर्ती पर लटकी गिरफ्तार की तलवार, अग्रिम जमानत की अर्जी दे सकती है अभिनेत्री! 7

वहीं अब खबरें हैं कि रेहा आज कोर्ट में अपनी अग्रिम जमनात की अर्जी लगा सकती हैं। बीती रात जाने माने वकील सतीश माने शिंदे की जूनियर वकील रेहा के घर पहुंची थीं। जानकारी के अनुसार रेहा ने वकील को अपना कंसेंट साइन कर के दिया है जिसके बाद अब वो इस मामले में कानूनी मदद ले सकती हैं। आधिकारिकतौर पर अभी ये सामने नहीं आया है कि रेहा कब और किस कोर्ट में जमानत की अर्जी देंगी।

सुशांत के केस में रिहा चक्रवर्ती पर लटकी गिरफ्तार की तलवार, अग्रिम जमानत की अर्जी दे सकती है अभिनेत्री! 8

वहीं बिहार से 4 पुलिस अधिकारियों की टीम भी मुंबई पहुंची हुआ है जो इस मामले की जांच की करेगी। आज बिहार पुलिस इस केस में मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच के अहस दस्तावेज मांग सकती है। सुशांत के पिता द्वारा 25 जुलाई को राजीव नगर थाने में दर्ज प्राथमिकी में रेहा चक्रवर्ती के अलावे इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, बेइमानी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

सुशांत के केस में रिहा चक्रवर्ती पर लटकी गिरफ्तार की तलवार, अग्रिम जमानत की अर्जी दे सकती है अभिनेत्री! 9

सुशांत के पिता ने अपनी अर्जी में कह-‘इस षडयंत्र में रेहा और उसके परिजन इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती ने मेरे बेटे से काफी नजदीकियां बढ़ा ली और सभी मेरे बेटे के हर मामले में हस्तक्षेप करने लगे। उसके उपरांत मेरा बेटा जहां रह रहा था वह घर जाकर छुड़वा दिया गया कि इस घर में भूत-प्रेत है।’रिया मेरे बेटे को काबू में रखती थी। उसका फोन भी अपने पास रखती थी। घरवालों के फोन करने पर रिया के घरवाले बात करते थे।’