टीवी एक्टर पार्थ पर लगा क्वारंटाइन नियम तोड़ने का आरोप, अभिनेता बोले- ‘मैं अब कोविड नेगेटिव आ गया हूं’!

0
12

दोस्तों टीवी जगत के जाने माने अभिनेता पार्थ समथान बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन बहुत जल्द पार्थ ने कोरोना को मात दे दी और उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव भी आ चुकी है। इन दिनों एक्टर अपनी फैमिली के साथ पुणे में रहे हैं। लेकिन इस बीच अभिनेता पर सोशल मीडिया पर क्वारनटीन के नियमों को तोड़ने के आरोप लगे हैं, जिसका एक्टर ने मुहतोड़ जवाब दिया है।

टीवी एक्टर पार्थ पर लगा क्वारंटाइन नियम तोड़ने का आरोप, अभिनेता बोले- 'मैं अब कोविड नेगेटिव आ गया हूं'! 9

बता दे की एक यूजर ने पार्थ पर क्वारंटाइन के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए लिखा, ” एक्टर पार्थ समथान अपने बीएमसी सील हाउस से बाहर निकल रहे हैं, पब्लिक फैसिलिटीज का इस्तेमाल कर रहे, गोरेगांव निवासियों को जोखिम में डाल रहे। उनका हाउस हेल्प जो उनके साथ रह रहा था, अभी भी पॉजिटिव है। बीएमसी एक्शन लीजिए। ”

टीवी एक्टर पार्थ पर लगा क्वारंटाइन नियम तोड़ने का आरोप, अभिनेता बोले- 'मैं अब कोविड नेगेटिव आ गया हूं'! 10

इस पर एक्टर ने प्रतिक्रिया करते हुए लिखा, ”डियर सुहासी, हां मैं अब नेगेटिव आ गया हूं, मैं घर में 17 दिनों से क्वारंटाइन था, जो कि टेक्निकली 14 दिनों का होता है और पिछली रात मुझे पैनिक अटैक आया तो क्या आप मुझे डॉक्टर के पास लेकर जाएंगी? और अब मैं अनपी फैमिली के साथ पुणे में ज्यादा से ज्याद टाइम स्पैंड कर रहा हूं।

टीवी एक्टर पार्थ पर लगा क्वारंटाइन नियम तोड़ने का आरोप, अभिनेता बोले- 'मैं अब कोविड नेगेटिव आ गया हूं'! 11

टीवी एक्टर पार्थ पर लगा क्वारंटाइन नियम तोड़ने का आरोप, अभिनेता बोले- 'मैं अब कोविड नेगेटिव आ गया हूं'! 12

एक यूजर ने लिखा था, इस पर यूजर ने लिखा था- यही कारण है कि बीएमसी रूल्स और प्रबंधन समिति है। सोसाइटी में 24 घंटे की हेल्पलाइन के साथ एक क्वारनटीन सेंटर है, जहां से वो डॉक्टर्स से कनेक्ट कर सकता है। अगर हर कोई पार्थ की तरह बहाने देने लगे तो कोई नियंत्रण नहीं होगा। तो एक्टर ने आगे लिखा, और हां मैं कोविड से ठीक हो गया हूं। तो मैं ज्यादा सुरक्षित इंसान हूं। आपसे भी ज्यादा सुरक्षित हूं। प्लीज फैक्ट्स के साथ बात कीजिए किसी को धमकाने से पहले। आप सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।