11 लोगों के साथ जुआ खेलते पकड़ाया ये जाना माना अभिनेता, गिरफ्तारी के बाद में मिली जमानत!

0
92

दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल मशहूर एक्टर शाम उर्फ़ शमशुद्दीन इब्राहिम घर में जुआ खेलते हुए रंगे हाथ पकड़े गए, जिसके बाद उन्हें चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। न सिर्फ एक्टर को ही बल्कि पुलिस ने उनके साथ 11 अन्य लोगों को भी इस करतूत में रंगे हाथो पकड़ा। हालांकि बाद में शाम को जमानत मिल गई है।

11 लोगों के साथ जुआ खेलते पकड़ाया ये जाना माना अभिनेता, गिरफ्तारी के बाद में मिली जमानत! 7

रिपोर्ट्स के अनुसार, शाम के खिलाफ ऐसी शिकायतें मिली थी कि वे अपने फ्लैट में रात में जुआ खेलते हैं। पुलिस को जुए में इस्तेमाल किए जाने वाले टोकन भी मिले हैं। शाम ‘फ़ोकर’ नाम से एक क्लब चलाते थे। न सिर्फ जुआ ब्लकि वे कई अवैध काम भी करते हैं।

11 लोगों के साथ जुआ खेलते पकड़ाया ये जाना माना अभिनेता, गिरफ्तारी के बाद में मिली जमानत! 8 11 लोगों के साथ जुआ खेलते पकड़ाया ये जाना माना अभिनेता, गिरफ्तारी के बाद में मिली जमानत! 9

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को शाम के इस काम का पता चलते ही उन्होंने छापामारी की, जहां शाम सोमवार की रात अपने अन्य दोस्तों के साथ जुआ खेलते पकड़े गए। मशुद्दीन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर एक्टर हैं। वो कन्नड़ की लेसा लेसा, अय्यरकई जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वो जल्द ही एक अनटाइटल तमिल फिल्म में नज़र आने वाले है।