सुब्रमण्यम बोले -‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर’, कारण में बताई ये 26 वजह!

0
43

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में कई नए मोड़ आते जा रहे है और सभी लोग इंसाफ की मांग कर रहे है, सुशांत की मौत को लेकर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सक्रिय हैं। वह उनकी मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री व सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद अब सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या हुई है।

सुब्रमण्यम बोले -'सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर', कारण में बताई ये 26 वजह! 7

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि सुशांत के कमरे में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स जो मिले हैं, वह हो सकता है किसी ने वहां पहले से स्थापित किए हों। सुब्रमण्यम स्वामी ने फंदा बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए कपड़े पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। उनके मुताबिक सुशांत सिहं राजपूत की गर्दन पर मिले निशान बेल्ट जैसी चीज से लगे हैं। कहा तो ऐसा भी गया है कि सुशांत 14 जून को सुबह के वक्त वीडियो गेम खेल रहे थे, लेकिन स्वामी को लगता है कि कोई शख्स जो डिप्रेशन से जूझ रहा हो वह ऐसा वीडियो गेम नहीं खेल सकता।

सुब्रमण्यम बोले -'सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर', कारण में बताई ये 26 वजह! 8

सुशांत सिहं राजपूत का कोई सुसाइड नोट का न मिलने पर भी सुब्रमण्यम स्वामी को संदेह और वह इसे एक हत्या बता रहे हैं। इनके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि 80 प्रतिशत मुंबई पुलिस चाहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को भेज दी जाए, लेकिन उद्धव मंत्रिमंडल ये तय करके बैठा है कि राज्य सीबीआई जांच की अनुमति नहीं देगा। हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट सीबीआई जांच का निर्देश दे सकते हैं।

सुब्रमण्यम बोले -'सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर', कारण में बताई ये 26 वजह! 9

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘मैंने ऐसा तमिलनाडु में किया था, जब पुलिस के माध्यम से एक प्रमुख जाति ने अनुसूचित जाति के गांव में धावा बोल दिया था। मुख्यमंत्री ने इसका विरोध किया था।’ सोशल मीडिया पर सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था।