नवाज़ुद्दीन और उनके परिवार पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस, पत्नी आलिया ने परिवार पर लगाए गंभीर आरोप!

0
96

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, उनके भाई और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। यह एफआईआर 27 जुलाई को उनकी पत्नी पत्‍नी अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ आलिया सिद्दीकी की ओर से दर्ज करवाई गई है। वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, अभिनेता और उनके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323 (जानबूझ कर स्वेच्छा से किसी को चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506(धमकाना) और 34 (सामान्य इरादे से आपराधिक कृत्या) में दर्ज किया गया है।

नवाज़ुद्दीन और उनके परिवार पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस, पत्नी आलिया ने परिवार पर लगाए गंभीर आरोप! 7

बता दे की फ़िलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इससे पहले आलिया तलाक और मेंटीनेंस भत्ते के लिए अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को कानूनी नोटिस भेज चुकी हैं। आलिया ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है,”मेरी भतीजी ने मुझे बताया कि बड़ी मम्मी आप मुझे छोटे चाचा (नवाज के छोटे भाई) के साथ मत भेजा करो वह गलत हरकत करता है, वह मुझे अच्छा नहीं लगते। तब मुझे पहली बार शक हुआ था।” आलिया ने नवाज़ुद्दीन के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी पर यह गंभीर आरोप लगाया है।

नवाज़ुद्दीन और उनके परिवार पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस, पत्नी आलिया ने परिवार पर लगाए गंभीर आरोप! 8

एफआईआर में यह भी शिकायत की है कि उनके देवर मिनाजुद्दीन सिद्दीकी ने उनकी बेटी के साथ साल 2012 में लैंगिक शोषण किया है और अश्लील क्लिप दिखाई थी। आलिया ने बताया कि इस बारे में जब उसने मिनाझुद्दीन से नाराजगी व्यक्त की तो उसने उनके साथ मारपीट भी की। एफआईआर के अनुसार, नवाजुद्दीन उस समय मौजूद नहीं थे। वो उस वक्त मुंबई में थे।

नवाज़ुद्दीन और उनके परिवार पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस, पत्नी आलिया ने परिवार पर लगाए गंभीर आरोप! 9

आलिया ने एफआईआर में बताया कि उन्होंने इस बात की जानकारी नवाजुद्दीन को मुंबई में जाकर दी थी। नवाजुद्दीन ने आलिया से कहा कि उनका करियर अभी शुरू हुआ है और यह जानकारी उनके करियर पर खराब असर डाल सकती है। इस बात को घर की चारदीवारी में ही सुलझाएंगे।