तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि भाभी ने शो को कह सकती है अलवीदा, 12 सालो से जुडी हुई है इस शो!

0
677

दोस्तों कोरोना महामारी के कारण देश में लगे लॉकडाउन के चलते टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन अब कुछ शर्तो के अनुसार शूटिंग की इजाजत दी जा चुकी है। ऐसे में टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है लेकिन शो के लिए मुश्किलें आ सकती हैं। लेकिन इस शो को लेकर कुछ बुरी खबरे आ रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि भाभी ने शो को कह सकती है अलवीदा, 12 सालो से जुडी हुई है इस शो! 9

खबरों के मुताबिक, अंजलि का रोल करने वालीं नेहा मेहता शुरू से ही इस शो में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा मेहता ने शो छोड़ने के बारे में मेकर्स को बता दिया है। कहा जा रहा है कि नेहा मेहता कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण शो के लिए सेट पर नए एपिसोड के लिए नहीं पहुंच सकतीं। बता दें कि तारक मेहता की टीम ने 10 जुलाई से मुंबई स्थित सेट पर शूटिंग फिर से शुरू की है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि भाभी ने शो को कह सकती है अलवीदा, 12 सालो से जुडी हुई है इस शो! 10

ऐसा बताया जा रहा है कि नेहा कोरोना और लॉकडाउन के कारण शो के लिए सेट पर नए ऐपिसोड के लिए नहीं पहुंच सकती हैं। इससे पहले शो के रोशन सिंह सोढ़ी का रोल करने वाले गुरुचरण के भी शो को छोड़ने की खबरें आई थीं। हालांकि, मेकर्स ने इस बात से इनकार कर दिया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि मेहता का किरदार काफी दिलचस्प है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि भाभी ने शो को कह सकती है अलवीदा, 12 सालो से जुडी हुई है इस शो! 11

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि भाभी ने शो को कह सकती है अलवीदा, 12 सालो से जुडी हुई है इस शो! 12

बता दे की दर्शकों को तारक और अंजलि की मजेदार नोंकझोंक काफी पसंद आती है। वहीं, अंजलि जब तारक को डायटिंग को लेकर कहती हैं तो उन दोनों के बीच की तकरार लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है। इससे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रोशन सिंह सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह के भी शो छोड़ने की खबरें आई थीं। हालांकि, शो के मेकर असित मोदी ने इसे अफवाह बताया था और ऐसी किसी भी रिपोर्ट को खारिज कर दिया था।