एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर रहे थे संजय दत्‍त, ऐश्वर्या राय को पहली बार देखकर हो गए थे फ़िदा!

0
1680

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता संजय दत्त आज 61 साल के हो गए हैं। ये बर्थडे उनके लिए कई मायनों में खास है। लंबे समय बाद संजू बाबा अपनी फैमिली के साथ हैं तो वहीं उनकी आने वाली फिल्‍म केजीएफ-2 के पोस्टर रिलीज का भी जश्‍न होगा।संजय दत्त अपनी लाइफ में नायक से खलनायक बनने तक कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उनकी बायोपिक ‘संजू’ में उनकी जिंदगी के सभी उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिले थे। सबसे हैरान करने वाली बात ये कि उन्‍होने 308 लड़कियों के साथ रिलेशन बनाए थे। संजू बाबा ने बॉलीवुड में अपने रिश्‍तों को लेकर भी खुलासा किया था।

एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर रहे थे संजय दत्‍त, ऐश्वर्या राय को पहली बार देखकर हो गए थे फ़िदा! 13

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात को माना है कि वो एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे, बस वो कभी भी पकड़े नहीं गए। संजय दत्त ने कभी उन गर्लफ्रेंड्स के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उनके बारे में ये बातें कई लोग जानते हैं कि वो जवानी के दौर में कइयों के साथ थे, जिसे वो सीरियस रिलेशनशिप भी कहते थे।
एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर रहे थे संजय दत्‍त, ऐश्वर्या राय को पहली बार देखकर हो गए थे फ़िदा! 14
बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा थीं, जिनसे उन्‍हें एक झटके में प्‍यार हो गया था । हालांकि शादी के लिए ऋचा को मनाना आसान नहीं था । लेकिन वो मान गईं, 1987 में ऋचा और संजय शादी के बंधन में बंध गए । लेकिन संजय दत्‍त और ऋचा साथ नहीं रह सके, ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा ने 10 दिसंबर 1996 में दुनिया को अलविदा कह दिया। संजय और ऋचा की एक बेटी त्रिशाला हैं।
एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर रहे थे संजय दत्‍त, ऐश्वर्या राय को पहली बार देखकर हो गए थे फ़िदा! 15
आपको बता दे की अभिनेता संजय दत्‍त बच्‍चन बहू की खूबसूरती के भी शिकार हो चुके हैं। ऐश्‍वर्या तब मॉडलिंग करती थीं और एक एड शूट में संजू बाबा ने उनका देखा था। ऐश को देखकर वो होश खो बैठे थे, पूछ रहे थे कि ये लड़की कौन है। लेकिन संजय को तब उनकी बहनों से सख्‍त हिदायत मिली थी कि वो उनसे दूर रहेंगे। उस समय संजय दत्‍त की इमेज बैड ब्‍वॉय की बन चुकी थी। इसलिए बहनों ने संजय को कहा था कि वो ना तो ऐश्‍वर्या का नंबर मांगेंगे और ना ही फूल भेजेंगे।
एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर रहे थे संजय दत्‍त, ऐश्वर्या राय को पहली बार देखकर हो गए थे फ़िदा! 16 एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर रहे थे संजय दत्‍त, ऐश्वर्या राय को पहली बार देखकर हो गए थे फ़िदा! 17
एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर रहे थे संजय दत्‍त, ऐश्वर्या राय को पहली बार देखकर हो गए थे फ़िदा! 18
संजय दत्‍त ने तब ऐश्‍वर्या को लेकर इंटरव्‍यू में कहा था कि वो अगर फिल्‍मों में आएंगी तो उनकी खूबसूरती बदल जाएगी। इस घटना के 10 साल बाद संजय दत्त और ऐश्वर्या राय ने ‘शब्द’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ में साथ काम किया था। संजय दत्‍त और रेखा का नाम एक साथ आने लगा था। हालांकि संजय दत्‍त ने इस खबर को ज्यादा दिन उड़ने नहीं दिया, और अफवाह बता कर सिरे से नकार दिया। लेकिन एक खबर ये भी है कि, रेखा और संजय ने गुपचुप शादी कर ली थी। रेखा की मांग में आज तक उनके ही नाम का सिंदूर नजर आता है। लेकिन बाद में मामला ठंडा पढ़ गया था।आखिरकार संजय दत्त को मान्यता के रूप में अपना सच्चा जीवन साथी मिला, जिनके साथ वो अपने दो जुड़वा बच्चों के साथ इन दिनों रह रहे हैं।