‘सात फेरे’ से पॉपुलर हुई अभिनेत्री राजश्री ठाकुर जल्द ही कर रही हैं टीवी पर वापसी, जानिए उनके बारे कुछ खास बाते!

0
2088

दोस्तों टीवी जगत के पॉप्युलर शो सात फेरे- सलोनी का सफ़र से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली राजश्री ठाकुर घर घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। रियल लाइफ में भी राजश्री उतनी ही सादजी पसंद हैं। ग्लैमर से कोसों दूर टीवी की सलोनी रियल लाइफ में कैसी दिखती हैं और क्यों उन्हें डस्की ब्यूटी कहलाना पसंद नहीं। आइये जानते है इनके बारे में!

‘सात फेरे’ से पॉपुलर हुई अभिनेत्री राजश्री ठाकुर जल्द ही कर रही हैं टीवी पर वापसी, जानिए उनके बारे कुछ खास बाते! 13

‘सात फेरे’ से पॉपुलर हुई अभिनेत्री राजश्री ठाकुर जल्द ही कर रही हैं टीवी पर वापसी, जानिए उनके बारे कुछ खास बाते! 14

आपको बता दे की अभिनेत्री राजश्री ठाकुर को डस्की ब्यूटी कहलाना बिल्कुल पसंद नहीं, क्योंकि यह उन्हें रंगभेद जैसा लगता है। राजश्री मानती हैं कि ख़ूबसूरती ख़ूबसूरती होती है, अगर आपको लगता है कि मैं ख़ूबसूरत हूं, तो उसके आगे डार्क लगाने की ज़रूरत क्या है? मैं ख़ुद को बहुत लकी मानती हूं कि मुझे यह रंग मिला है, मुझे अपने रंग से कभी कोई दिक्कत नहीं रही। मैं जानती हूं कि हमारे देश में बहुत सी लड़कियों को सांवली रंगत की वजह से कई समस्याएं झेलनी पड़ती हैं, पर उनसे मैं यही कहना चाहती हूं कि आप फेयरनेस क्रीम के चक्कर में न पड़ें।

‘सात फेरे’ से पॉपुलर हुई अभिनेत्री राजश्री ठाकुर जल्द ही कर रही हैं टीवी पर वापसी, जानिए उनके बारे कुछ खास बाते! 15

उन्होंने अपने फैन्स से हमेशा यही कहा है कि वो रंगत को ज़्यादा तवज्जो न दें, क्योंकि जो सबसे ज़रूरी है वो है आपकी आंतरिक ख़ूबसूरती 22 सितंबर, 1981 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी राजश्री ठाकुर का लालन पालन और पढ़ाई लिखाई सब मुंबई में ही हुई है। मराठी परिवार में जन्मी राजश्री ठाकुर अपनी संस्कृति और रीति रिवाजों को दिल से मानती हैं।

‘सात फेरे’ से पॉपुलर हुई अभिनेत्री राजश्री ठाकुर जल्द ही कर रही हैं टीवी पर वापसी, जानिए उनके बारे कुछ खास बाते! 16

राजश्री ने अपने करियर की शुरुआत ऑल इंडिया रेडियो में बतौर न्यूज़ रीडर की। उसके साथ ही उन्होंने कई कंपनियों के लिए विज्ञापन भी किये। बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत उन्होंने पार्थो सेन गुप्ता की इंडो फ्रेंच फ़िल्म हवा आने दे से की। उसके बाद ही उन्हें टीवी में सात फेरे सीरियल में सलोनी का किरदार मिला।

‘सात फेरे’ से पॉपुलर हुई अभिनेत्री राजश्री ठाकुर जल्द ही कर रही हैं टीवी पर वापसी, जानिए उनके बारे कुछ खास बाते! 17

सांवली सलोनी राजश्री ठाकुर की सादगीपूर्ण अदाकारी उन्हें ज़्यादातर दर्शकों से जोड़ता है। उन्हें देखकर हर महिला को यह लगता है कि ये तो हमारे जैसी ही हैं। यह पहचान उनकी कामयाबी में तरक्की का कारण बनी।राजश्री ने 2007 में अपने बचपन के दोस्त संजोत वैद्य से शादी कर ली। साल 2006 में राजश्री को फ्रेश फेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला था।

‘सात फेरे’ से पॉपुलर हुई अभिनेत्री राजश्री ठाकुर जल्द ही कर रही हैं टीवी पर वापसी, जानिए उनके बारे कुछ खास बाते! 18

साल 2013 से 2015 तक राजश्री टीवी शो भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप में महारानी जैवन्ताबाई सोंगारा के रूप में नज़र आई थीं। महारानी के उनके लुक को लोगों ने काफ़ी पसंद किया। अब वो एक नए शो शादी मुबारक के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं।