मुंबई पुलिस नहीं कर रही पटना पुलिस की ठीक से मदद, एक कॉल और डिलीट हो गई मुंबई पुलिस की फाइल!

0
253

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती सहित 4 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखधड़ी का मामला दर्ज किया। इसके बाद बिहार पुलिस भी इस मामले की छानबीन करने लगी। हालांकि पटना पुलिस की टीम के मुंबई पहुंचने के बाद लगातार यह बात कही जा रही है कि मुंबई पुलिस जरा भी उनकी मदद नहीं कर रही है। ऐसी ही एक और रिपोर्ट सामने आई है।

मुंबई पुलिस नहीं कर रही पटना पुलिस की ठीक से मदद, एक कॉल और डिलीट हो गई मुंबई पुलिस की फाइल! 7

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार पुलिस सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की आत्महत्या के ऐंगल से भी सुशांत की मौत की जांच कर रही है। इसी सिलसिले में पटना पुलिस की टीम शनिवार को मुंबई पुलिस के पास दिशा सालियन केस की फाइलों की जांच करने के लिए गई थी। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस के अधिकारी इस केस की फाइलें बिहार पुलिस को देने ही वाले थे कि उनके पास एक अनजान कॉल आती है। इस कॉल के तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने पटना की टीम से कहा कि गलती से दिशा के केस वाला फोल्डर डिलीट हो गया है।

मुंबई पुलिस नहीं कर रही पटना पुलिस की ठीक से मदद, एक कॉल और डिलीट हो गई मुंबई पुलिस की फाइल! 8

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बिहार की टीम ने कहा कि उनके अधिकारी डिलीट किए गए फोल्डर को वापिस हासिल कर सकते हैं जिस पर मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने लैपटॉप देने से ही इनकार कर दिया। यह भी कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने कथित तौर पर बिहार पुलिस को केस से दूर रहने की सलाह भी दी थी।

मुंबई पुलिस नहीं कर रही पटना पुलिस की ठीक से मदद, एक कॉल और डिलीट हो गई मुंबई पुलिस की फाइल! 9

रिपोर्ट में बताया गया है कि इसके बाद बिहार पुलिस की टीम दिशा सालियन की फैमिली से बात करने उनके घर पर भी गई थी लेकिन उनकी फैमिली घर पर नहीं मिली। अब बिहार पुलिस को उस चाबी वाले की तलाश है जिसने सुशांत के कमरे का लॉक खोला था। बता दें कि एक दिन पहले ही बिहार पुलिस की टीम ने डायरेक्टर रूमी जाफरी से भी पूछताछ की थी जो सुशांत और रिया के साथ अगली फिल्म बनाने वाले थे।