इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने फिल्मो में खलनायिका बन उड़ा दिए थे सबके होश, काजोल का ये रूप देख फैंस रह गये थे हैरान!

0
903

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल हाल ही में अपना 46 वा जन्मदिन मनाया है। काजोल का जन्म 05 अगस्त 1974 को मुंबई में हुआ था। बता दे की काजोल की मां तनुजा और नानी शोभना बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियां रही हैं। काजोल के पिता शोमू मुखर्जी फिल्म निर्देशक थे। काजोल ने कई हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन फिल्म ‘गुप्त’ में खलनायिका के किरदार को निभा कर उन्होंने सभी को चौका दिया था।

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने फिल्मो में खलनायिका बन उड़ा दिए थे सबके होश, काजोल का ये रूप देख फैंस रह गये थे हैरान! 11

फैंस ने परदे पर पहली बार उनका ये रूप देखा था और उनका निभाया किरदार काफी पसंद भी किया गया था। आपको बता दे की काजोल के अलावा भी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने खलनायिका का किरदार अपने फैंस को चौका दिया था, आइये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

अरुणा ईरानी

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने फिल्मो में खलनायिका बन उड़ा दिए थे सबके होश, काजोल का ये रूप देख फैंस रह गये थे हैरान! 12
नब्बे के दशक के अंत तक हीरोइन भी विलेन बनने को राजी थी। अरुणा ईरानी को 1992 में आई अनिल कपूर और माधुरी की फिल्म ‘बेटा’ में नेगेटिव किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है। सौतेली मां बनीं अरुणा ईरानी ने अपने इस किरदार को अमर कर दिया। उन्होंने इस किरदार को इतनी शिद्दत से निभाया कि लोग उनसे नफरत करने लगे। अरुणा ईरानी अपने फिल्मी करियर का टर्निंग पॉइंट अनिल कपूर के साथ आई फिल्म बेटा को मानती हैं।

रेखा

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने फिल्मो में खलनायिका बन उड़ा दिए थे सबके होश, काजोल का ये रूप देख फैंस रह गये थे हैरान! 13
सिर्फ हीरोइन ही नहीं, विलेन और वैंप बनकर भी रेखा ने दर्शकों का दिल जीता है। रेखा को अपनी अदाकारी साबित करने के कई मौके मिले और हर बार उन्हें फैंस को हैरान ही किया। फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में रेखा ने मैडम माया का रोल किया था। ये रोल आज भी बहुत फेमस है। इस रोल के लिए उन्हें कई अवॉर्ड मिले, लेकिन इनमें से खास था उन्हें मिला वेस्ट विलेन का स्टार स्क्रीन अवॉर्ड।

प्रियंका चोपड़ा

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने फिल्मो में खलनायिका बन उड़ा दिए थे सबके होश, काजोल का ये रूप देख फैंस रह गये थे हैरान! 14
साल 2004 में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर स्टारर फिल्म ऐतराज सुपरहिट रही थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के नेगेटिव किरदार को इतना पसंद किया गया था कि उन्हें बेस्ट विलेन के फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

उर्मिला मातोंडकर

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने फिल्मो में खलनायिका बन उड़ा दिए थे सबके होश, काजोल का ये रूप देख फैंस रह गये थे हैरान! 15
रजत मुखर्जी के निर्देशन में बनी प्यार तूने क्या किया फिल्म में रिया के किरदार में उर्मिला मातोंडकर एक पागलों की तरह प्यार करने वाली लड़की के किरदार में नजर आईं। इस फिल्म में रिया के किरदार को दर्शकों ने और समीक्षकों ने इतना पसंद किया कि उन्हें ही इस फिल्म का हीरो घोषित कर दिया। इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए उर्मिला को सर्वश्रेष्ठ नकारात्मक किरदार के फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए नामित किया गया।