पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने डीनो मोरया पर लगाए गंभीर आरोप, अभिनेता ने दी आरोपों पर सफाई!

0
13

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई तरह के मोड़ सामने आ रहे है हाल ही में इस मामले में अब अभिनेता डीनो मोरिया का नाम जोड़ा जा रहा है। जिस पर उन्होंने न केवल सफाई दी है बल्कि अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने उनपर आरोप लगाए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने डीनो मोरया पर लगाए गंभीर आरोप, अभिनेता ने दी आरोपों पर सफाई! 11

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच को लेकर हाल ही में नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अभिनेता सूरज पंचोली और डीनो मोरिया के ऊपर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को डीनो मोरिया ने अपने घर पार्टी की थी। जिसमें फिल्मी सितारों के अलावा राजनेता भी मौजूद थे। नारायण राणे के इन आरोपों पर डिनो मोरिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने डीनो मोरया पर लगाए गंभीर आरोप, अभिनेता ने दी आरोपों पर सफाई! 12

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने डीनो मोरया पर लगाए गंभीर आरोप, अभिनेता ने दी आरोपों पर सफाई! 13

डिनो मोरिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मेरे घर पर 13 जून के दिन कोई पार्टी नहीं हुई थी। आरोप लगाने से पहले कृपया अपने तथ्यों को सही कर लें। इस मामले में मेरा नाम न लें। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है।’ डिनो मोरिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दे की अभिनेता डीनो मोरिया फिल्म राज, गुनाह और प्यार में कभी कभी सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने डीनो मोरया पर लगाए गंभीर आरोप, अभिनेता ने दी आरोपों पर सफाई! 14

वहीं एक निजी चैनल से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नीतीश राणे ने कहा कि उनके पिता इसका सबूत दे सकते हैं।  भाजपा नेता नारायण राणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी और सुशांत सिंह राजपूत के घर से थोड़ी ही दूर पर डीनो मोरिया का घर है। डीनो मोरिया के घर पर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं। 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे।

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने डीनो मोरया पर लगाए गंभीर आरोप, अभिनेता ने दी आरोपों पर सफाई! 15

नारायण राणे ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के अलावा उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर भी सवाल उठाए थे। नारायण राणे ने कहा था कि, ‘दिशा सालियान के साथ पहले दुष्कर्म हुआ और उसके बाद उसकी हत्या की गई।’ नारायण राणे ने मीडिया को बताया है कि उन्हें इस बात की जानकारी दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिली है। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके घर पर मिला था। वहीं उनकी मैनेजर दिशा सालियान ने सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले मुंबई की एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की थी।