विवाह फिल्म की छोटी अब हो गई है काफी बड़ी,खूबसूरती में देती है बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर!

0
3038

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अमृता राव की हिट फिल्म विवाह सभी को पसंद आई थी। इस फिल्म में अमृता राव और शाहिद की जोड़ी और लव स्टोरी को काफी पसंद किया गया था साथ ही इस फिल्म में अमृता राव की बहन को भी कोई नहीं भूल सकता क्योंकि उसका भी इस फिल्म में काफी अहम किरदार रहा था। फिल्म में इन तीनो को ही दर्शको का काफी प्यार मिला था।

विवाह फिल्म की छोटी अब हो गई है काफी बड़ी,खूबसूरती में देती है बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर! 9 विवाह फिल्म की छोटी अब हो गई है काफी बड़ी,खूबसूरती में देती है बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर! 10

फिल्म में अमृता की छोटी बहन को छुटकी कहा गया था जो अब बहुत ही हॉट और और सेक्सी हो चुकी है। जी हाँ छुटकी का रियल नाम अमृता प्रकाश है और इन्होने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र में की थी। इन्होने सबसे पहले एक ऐड किया था जो कि केरला की एक लोकल फुटवियर कंपनी का था। उसके बाद ये कई ऐड्स में नजर आई जैसे ‘डाबर’, ‘ग्लूकॉन-डी’, ‘रसना’, ‘सनसिल्क’ ‘लाइफ ब्वॉय’ आदि।

विवाह फिल्म की छोटी अब हो गई है काफी बड़ी,खूबसूरती में देती है बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर! 11

विवाह फिल्म की छोटी अब हो गई है काफी बड़ी,खूबसूरती में देती है बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर! 12

इनकी पहली फिल्म तुम बिन रहीं जो काफी पसंद की गई इस फिल्म में वे बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई। इस फिल्म के बाद अमृता को फिल्म विवाह मिली जिसमे वे बहुत ही पसंद की गई। अब अमृता एक्टिंग की दुनिया से दूर है लेकिन इंस्टग्राम पर एक्टिव रहती है और अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती है। इंस्टाग्राम पर अमृता के 38.5k  फोल्लोवर्स है।