सुशांत केस में खुद पर आरोप लगने पर बोले सूरज पंचोली, कहा- लोग मुझे जरूर सुसाइड की तरफ धकेल रहे हैं!

0
1172

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से  कई तरह के बवाल सामने आ रहे है। इस मामले में कई लोगो को पर आरोप लगाए जा रहे है, वही हाल ही में दिशा सालियान सुसाइड केस में सूरज पंचोली का नाम सामने आने के बाद एक्टर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। सूरज पंचोली ने बीजेपी नेता नारायण राणे द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताते हुए उन्हें चैलेंज किया है। सूरज का कहना है कि बीजेपी नेता दिशा संग मेरा कनेक्शन दिखा दें, तो मैं अंजाम भुगतने को तैयार हूं।

सुशांत केस में खुद पर आरोप लगने पर बोले सूरज पंचोली, कहा- लोग मुझे जरूर सुसाइड की तरफ धकेल रहे हैं! 9

सूरज ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में खुद पर लगे आरोपों पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वे काफी परेशान हैं। सूरज ने कहा- सभी लोगों की बातें बेबुनियाद हैं। मैं और मेरी फैमिली काफी परेशान है। दिशा सालियान की फैमिली भी परेशान है। मैं दिशा को जानता तक नहीं, ना ही कभी जिंदगी में उनसे मिला। मैं पॉजिटिव रहना चाहता हूं। मैं अपनी परेशानियों के बारे में फैमिली से डिस्कस नहीं करता। परिवार पहले से मेरे केस (जिया खान मौत) को लेकर सालों से परेशान चल रहे हैं। मेरी मां को लगता है कि मैं खुद को नुकसान ना पहुंचा लूं।सुशांत की मौत के बाद मां ने मुझे कहा था कि अपनी बातों को शेयर किया करो।

सुशांत केस में खुद पर आरोप लगने पर बोले सूरज पंचोली, कहा- लोग मुझे जरूर सुसाइड की तरफ धकेल रहे हैं! 10

सूरज पंचोली ने कहा-  ये लोग मेरी जिंदगी खराब कर रहे हैं। मुझे पता नहीं सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया या नहीं। लेकिन ये लोग मुझे जरूर सुसाइड की तरफ धकेल रहे हैं। सूरज पंचोली के बारे में कहा गया था कि उन्होंने 13 जून को अपने घर पर एक पार्टी की थी। जिसमें शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और एक्टर डिनो मोरिया भी मौजूद थे। सूरज ने इस पर बोलते हुए कहा कि उनके घर में कोई पार्टी नहीं हुई थी। सूरज ने कहा कि डिनो मोरिया उनके दोस्त हैं।लेकिन आदित्य ठाकरे से उनका कोई कनेक्शन नहीं रहा।

सुशांत केस में खुद पर आरोप लगने पर बोले सूरज पंचोली, कहा- लोग मुझे जरूर सुसाइड की तरफ धकेल रहे हैं! 11

सूरज ने बताया कि जिया खान केस की जांच 2 साल तक चली, 8 साल बाद भी केस चल रहा है। अभी भी ये केस एक्टिव है। ट्रायल आगे नहीं जा रहा राबिया खान की वजह से। जो कि जिया खान की मां हैं। सूरज पंचोली ने कहा- मेरा केस मीडिया ट्रायल था। मैं इंडस्ट्री में रहने की कोशिश कर रहा हूं, मैं बचपन से एक्टर बनना चाहता था। मेरे केस की वजह से कम लोग ही हैं जो मुझसे जुड़ना चाहते हैं।

सुशांत केस में खुद पर आरोप लगने पर बोले सूरज पंचोली, कहा- लोग मुझे जरूर सुसाइड की तरफ धकेल रहे हैं! 12

सुशांत संग सूरज के कैसे रिश्ते थे? इस सवाल के जवाब में सूरज ने कहा- सुशांत से पहली बार एक्टिंग क्लास के वक्त मिला था। बाद में सुशांत स्टार बन गया। यहां इंडस्ट्री के लोग मिलते रहते हैं वैसे ही मिला। हम एक दोस्त के घर मिले, सुशांत ने मेरा नंबर लिया। मैंने सुशांत की फिल्म राब्ता की स्क्रीनिंग अटेंड की थी। मेरी सुशांत से बेहद कम बात हुई। सुशांत सुसाइड केस को लेकर खबर थी कि वे बॉलीवुड के नेपोटिज्म का शिकार हुए। इस पर बोलते हुए सूरज ने कहा- मुझे नहीं पता कि सुशांत के साथ किसी तरह का बुलिंग या गैंगिज्म हो रहा था। हां लेकिन सोशल ट्रोलिंग जरूर होती है। मीडिया में ब्लाइंड आइटम बैन होने चाहिए। क्योंकि कमेंट्स में नाम बता दिया जाता है।