सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित का दावा, डॉग फज की बेल्ट से दबाया गया सुशांत का गला!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता जब से सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को ट्रांसफर किया गया, तब से एक्टर को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जहां हाल ही में बात सामने आई थी कि सुशांत के निधन के बाद से रिया, बांद्रा के डीसीपी के संपर्क में थी। वहीं अब एक नई बात का खुलासा हुआ जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है।

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित का दावा, डॉग फज की बेल्ट से दबाया गया सुशांत का गला! 9

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने बताया कि सुशांत का गला उनके कुत्ते फज के पट्टे से दबाया गया था। एक नामी वेबसाइट से बातचीत के दौरान अंकित ने दावा किया कि सोशल मीडिया पर सुशांत की डेड बॉडी की जो भी तस्वीरें वायरल हुई थी, उनमें उनके गले पर O मार्क बना हुआ था जोकि सुशांत को गला घोटने की वजह से बना था। अंकित ने कहा कि मेरे पास अभी भी सुशांत की वो तस्वीरें हैं जिनको देखकर यहीं लगता है कि उनका गला फज की बेल्ट से घोटा गया।

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित का दावा, डॉग फज की बेल्ट से दबाया गया सुशांत का गला! 10

आगे अंकित ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा- ‘अगर सुशांत ने फांसी लगाई होती तो उनकी आंखे और जुबान बाहर आ गई होती। उनके गर्दन पर U मार्क होता जबकि सुशांत भैया के बॉडी में ऐसा कुछ भी नहीं था। ऐेसे में अंकित ने इस मामले को पूरी तरह मर्डर करार दिया।

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित का दावा, डॉग फज की बेल्ट से दबाया गया सुशांत का गला! 11

इसी के साथ उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी और नीरज, दोनों ही रिया चक्रवर्ती के आदमी है। उन्होंने खुलासा किया,  ‘यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत डिप्रेशन में थे, उनका चेहरा भी पहले से काफी बदल गया था। उनकी आंखों में काफी डार्क सर्कल आने लगे थे।’ अंकित का दावा है कि मैं ही सुशांत के अकाउंट भी चेक किया करता था। जनवरी 2019 तक सुशांत के अकाउंट में 30 करोड़ रुपए थे। मेरे दोस्तों के जरिए मुझे पता चला था कि रिया किसी तरह की पूजा करवा रही थी जिसमें काफी खर्च हो रहे थे।’

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित का दावा, डॉग फज की बेल्ट से दबाया गया सुशांत का गला! 12

बता दे की अंकित के मुताबिक रिया सुशांत की जिंदगी में आईं तब से वो परेशान रहते थे। अब इस केस के सीबीआई के पास जानें से वो खुश हैं, अब उन्हें विश्वास है कि कातिल पकड़ा जाएगा। उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि सुशांत हीरो से पहले अच्छे इंसान थे। कभी-कभी वह खुद रोटी बनाते थे। 3 साल हमने साथ में काम किया था। सिर्फ वह जिम के समय प्रोटीन शेक, कैल्शियम की दवा लेते थे। हमारे सामने उन्होंने कभी डिप्रेशन की दवा नहीं ली। जब मैं अक्टूबर में सुशांत से मिला था तो वो डिप्रेशन में थे। आंख के नीचे डार्क सर्कल, चेहरे पर टेंशन थी। अपना मोबाइल बार-बार देखते फिर फेक देते थे। रिया ने पुराने घर को कहा भूतिया है। घर पर खूब पूजा-पाठ होती थी। सुबह उठकर सुशांत महामृत्युंजय मंत्र सुनते थे। भगवान भोलेनाथ के वो भक्त थे।