सुशांत को रिहा ने किये साल भर में मात्रा 142 बार कॉल्स, 1600 से ज्यादा बार इस नंबर पर किये कॉल्स!

0
19

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस हर दिन के साथ उलझता जा रहा है। मुंबई पुलिस के बाद जहां रिया चक्रवर्ती से ईडी पूछताछ कर रही है तो वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कई मीडियो रिपोर्ट में रिया द्वारा किए गए कॉल डीटेल का विश्लेषण सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस विश्लेषण से सामने आया है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को साल भर में सिर्फ 142 कॉल्स ही किए थे। जबकि सबसे ज्यादा कॉल्स रिया ने अपनी मां और भाई के नंबर पर किए थे।

सुशांत को रिहा ने किये साल भर में मात्रा 142 बार कॉल्स, 1600 से ज्यादा बार इस नंबर पर किये कॉल्स! 7
रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि रिया ने जहां सुशांत को साल भर में 142 बार कॉल किए तो वहीं उनके स्टॉफ को 502 बार कॉल के जरिए बातचीत की। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने साल भर में सबसे ज्यादा कॉल्स किए थे अपनी मां को। रिया ने अपनी मां को साल भर में 890 बार कॉल की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई को 800 बार फोन किया और बातचीत की। सुशांत के सेकेट्री से भी रिया बात करती रहती थी। सूत्रों के मुताबिक​ रिया ने पिछले एक साल में सुशांत की ​सेकेट्री से 148 बार बात की थी। ऐसे में साफ है कि रिया ने सुशांत को सबसे कम कॉल किए थे।

सुशांत को रिहा ने किये साल भर में मात्रा 142 बार कॉल्स, 1600 से ज्यादा बार इस नंबर पर किये कॉल्स! 8
वही बता दें कि ये केस अब सीबीआई तो ट्रांसफर हो चुका है। इस मामले में आज रिया चक्रवर्ती से ईडी भी पूछताछ कर रही है। बता दें कि 31 जुलाई को ईडी ने रिया और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। यह मामला कथित रूप से दिवंगत अभिनेता के खाते से 15 करोड़ रुपये के “संदिग्ध लेनदेन” से संबंधित है। इसी मामले में पूछताछ के लिए शुक्रवार सुबह 11:50 बजे रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ ईडी कार्यालय पहुंची थीं।

सुशांत को रिहा ने किये साल भर में मात्रा 142 बार कॉल्स, 1600 से ज्यादा बार इस नंबर पर किये कॉल्स! 9

बता दें इस बारे में रिया चक्रवर्ती के वकील ने ईडी से गुहार की थी कि जब तक सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही है, तब तक इस मामले में ईडी उनसे पूछताछ नहीं करें। मगर ईडी ने उनके एप्लिकेशन को रिजेक्ट कर दिया है। 12 बजे ईडी ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके लिए अपना बयान दर्ज करने के लिए रिया चक्रवर्ती ईडी के सामने पेश हुई हैं और इस दौरान रिहा से 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछ्ताछा की गई।