बॉलीवुड फिल्म जगत के इन सितारों के घरवालों जीते है बहुत सादा जीवन, जरा भी नहीं करते घमंड!

0
42

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म की जगमगाहट में सभी सितारे रंगे हुए नज़र आते है,खास तौर पर मुंबई में आकर हर किसी के लिए अपनी जगह बना पाना आसान काम नहीं है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी मौजूद हैं जिन्होंने अपने दम पर ना सिर्फ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बल्कि जनता के दिल में भी अपने लिए अलग छवि पैदा कर दी। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे मौजूद हैं जिनके परिवार के सदस्य फिल्मी लाइमलाइट में रहने की बजाय साधारण जिंदगी जीना पसंद करते हैं। तो आज हम आपको उन्हीं सितारों के माता-पिता के बारे में बताएंगे खास जो फिल्मी लाइमलाइट से दूर रहकर हैं बेहद खुश।

शाहिद कपूर का परिवार

बॉलीवुड फिल्म जगत के इन सितारों के घरवालों जीते है बहुत सादा जीवन, जरा भी नहीं करते घमंड! 11

इस लिस्ट में टॉप पर हैं अभिनेता पंकज त्रिपाठी का परिवार। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके अभिनेता पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के बेलसंड गांव में ही रहते हैं, और खास बात तो यह है कि वह एक किसान हैं। आज भले ही उनका बेटा पंकज त्रिपाठी टॉप स्टार्स में शुमार है, लेकिन इस बात का उन्हें कोई घमंड नहीं।

कार्तिक आर्यन का परिवार

बॉलीवुड फिल्म जगत के इन सितारों के घरवालों जीते है बहुत सादा जीवन, जरा भी नहीं करते घमंड! 12

इसके अलावा इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन भी पीछे नहीं हैं। उनका नाम आज के बड़े स्टार्स में शुमार हो चुका है। कार्तिक ने अपने करियर की शुरुआत से ही अपने दमदार अभिनय और स्टाइल की छवि लोगों के दिलों में बना डाली। बता दें कि कार्तिक आर्यन का परिवार मध्यप्रदेश में रहता है और उनके पिता मामूली नौकरी करते हैं।

अनुष्का शर्मा का परिवार

बॉलीवुड फिल्म जगत के इन सितारों के घरवालों जीते है बहुत सादा जीवन, जरा भी नहीं करते घमंड! 13
बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम आज हर किसी की जुबान पर है। बता दें कि अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा आर्मी में थे जोकि अब रिटायर हो चुके हैं, और अब अपनी पत्नी के साथ साधारण जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना का परिवार

बॉलीवुड फिल्म जगत के इन सितारों के घरवालों जीते है बहुत सादा जीवन, जरा भी नहीं करते घमंड! 14
अपने हर किरदार में जान फूंकने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना का भी कोई जवाब नहीं है। अपने दम पर इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में शामिल होने वाले इस स्टार के पिता जी एस्ट्रोलॉजर हैं, जिनका नाम पी के खुराना है। बता दें कि वह इस विषय पर कई किताबें भी लिख चुके हैं, और खुद चंडीगढ़ में रहते हैं।

मनोज वाजपेयी का परिवार

बॉलीवुड फिल्म जगत के इन सितारों के घरवालों जीते है बहुत सादा जीवन, जरा भी नहीं करते घमंड! 15

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मनोज वाजपेयी का जीवन भी इंडस्ट्री में आने से पहले संघर्ष भरा रहा। आज वह अपनी मेहनत के दम पर टॉप स्टार बन चुके हैं। बता दें कि उनके पिता का नाम राधाकांत बाजपेयी है, जोकि अपने गांव में बेहद साधारण जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं।