फेक फॉलोवर्स मामले में मीका सिंह ने बिना नाम लिए बादशाह पर कसा तंज़, बोले- हाय मैं सबसे पीछे रह गया’!

0
14

दोस्तों सोशल मीडिया पर सेलेब्स के बीच पॉप्युलर होने की होड़ लगी रहती है। इसमें कई फेक फॉलोअर्स भी शामिल होते हैं।ऐसे सोशल मीडिया पर फेक व्यूज, लाइक्स, कमेंट्स, सब्सक्राइबर्स और शेयर्स उपलब्ध कराने वाली एक कंपनी के प्रमुख को मुंबई पुलिस ने पिछले महीने गिरफ्तार किया है। इसी मामले में बीते दिनों रैपर बादशाह से पूछताछ की गई। इस पूछताछ में बादशाह ने माना कि उन्होंने उन्होंने अपने गाने के व्यूज बढ़ाने के लिए एक कंपनी को 72 लाख रुपये दिए थे। ऐसे में अब मीका सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है।

फेक फॉलोवर्स मामले में मीका सिंह ने बिना नाम लिए बादशाह पर कसा तंज़, बोले- हाय मैं सबसे पीछे रह गया'! 7

इस मामले में मीका सिंह ने बिना नाम लिए उन सितारों पर निशाना साधा है जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लाइक्स और व्यूज बढ़ाने के लिए पैसे खर्च करते हुए। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मीका ने अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वह अपने अच्छे काम को गिना रहे हैं। मीका ने अपने पोस्ट में लिखा है- ”मैंने सुना है कि कई अभिनेताओं और गायकों ने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फेक व्यूज के लिए पैसे खर्च किए हैं। मैं बहुत बेवकूफ हूं मैंने 50 से अधिक घर खरीदे और हमेशा संपत्तियों में निवेश किया। अपनी कमाई का 10 प्रतिशत चैरिटी में लगाए। शायद मुझे भी फेक व्यूज खरीदना चाहिए था फिर मेरे भी रिकॉर्ड बनते। हाय मैं सबसे पीछे रह गया।”

मीका के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है। बता दें यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब एक गायिका भूमि त्रिवेदी ने पिछले महीने 11 जुलाई को पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई। उसमें उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर उनके नाम के अलग-अलग अकाउंट बनाए गए हैं जिसमें उनके फोटोज और नाम का गलत इस्तेमाल हो रहा है।

 

फेक फॉलोवर्स मामले में मीका सिंह ने बिना नाम लिए बादशाह पर कसा तंज़, बोले- हाय मैं सबसे पीछे रह गया'! 8

इसकी छानबीन में पुलिस को पता चला कि यह खेल नकली फॉलोअर्स और सब्सक्राइबर्स का है। इस मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा का भी नाम उछाला जा चुका है। पुलिस के मुताबिक, फेक फॉलोअर्स का कथित रैकेट चलाने वाले एक व्यापारी काशिफ तंवर को क्राइम ब्रांच ने पिछले महीने गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि बादशाद ने कुबूल किया है कि उन्होंने अपने एक गाने के वीडियो के व्यूज बढ़ाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च किए थे। 72 करोड़ व्यूज, 72 लाख में।

फेक फॉलोवर्स मामले में मीका सिंह ने बिना नाम लिए बादशाह पर कसा तंज़, बोले- हाय मैं सबसे पीछे रह गया'! 9

‘बादशाह से जब बात की गई तो उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया। बादशाह ने कहा कि मुंबई पुलिस मुझपर जो भी आरोप लगा रही है वह झूठे हैं। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। अभी मामले की जांच चल रही है। मुझे पूरा भरोसा है जो लोग इसकी जांच कर रहे हैं वह सही फैसला सुनाएंगे। मैं अपने फैन्स का भी शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरा साथ दिया। मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है।