मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं रवीना टंडन, कोरोना के चलते मास्क लगाए आई नज़र!

0
299

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन 45 की उम्र में भी अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। बता दे की कोरोना काल में लॉकडाउन में मिली छूट के बाद हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के जुहू में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें  वायरल हो रही हैं।

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं रवीना टंडन, कोरोना के चलते मास्क लगाए आई नज़र! 11 मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं रवीना टंडन, कोरोना के चलते मास्क लगाए आई नज़र! 12

बता दे की इस दौरान 45 की रवीना ब्लैक टॉप और डार्क ग्रीन लोअर में परफेक्ट दिखाई दे रही है। इस लुक को साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और बालों पर चश्मा उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है। कोरोना से बचाव के लिए एक्ट्रेस ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। गाड़ी में बैठते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं रवीना टंडन, कोरोना के चलते मास्क लगाए आई नज़र! 13 मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं रवीना टंडन, कोरोना के चलते मास्क लगाए आई नज़र! 14 मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं रवीना टंडन, कोरोना के चलते मास्क लगाए आई नज़र! 15

बता दे की एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। रवीना जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ पार्ट 2’ में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई देंगी। केजीएफ के जरिए रवीना लंबे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगी।