फिल्म परदेश की अभिनेत्री महिमा चौधरी ने लगाया सुभाष घई पर बुली करने का आरोप, बोलीं- करना चाहते थे शो कैंसिल!

0
19

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से नेपोटिज्म के उठे मुद्दे के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है। जहां एक तरफ इनसाइडर है तो दूसरी तरफ आउटसाइडर। दोनों ही तरफ से कई तरह के बयान सामने आ रहे है, इसी बीच फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने फिल्ममेकर सुभाष घई पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें बुली किया था।

फिल्म परदेश की अभिनेत्री महिमा चौधरी ने लगाया सुभाष घई पर बुली करने का आरोप, बोलीं- करना चाहते थे शो कैंसिल! 7

बता दे की अभिनेत्री महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सुभाष घई ने बुली किया था। वो मुझे कोर्ट तक ले गए थे। इसके अलावा वह मेरा शो भी कैंसिल करवाना चाहते थे। महिमा ने आगे बताया कि वो दौर उनके लिए काफी बुरा और तनावपूर्ण था। महिमा कहती है कि सुभाष घई ने सभी प्रोड्यूसर्स को मैसेज भेज कर कह दिया था कोई भी मेरे साथ काम ना करे। उन्होंने आगे कहा कि अगर साल 1998 और 1999 के ट्रेड गाइड मैगजीन का कोई भी इश्यू देखेंगे तो उसमें उन्होंने एड दिया था कि जिसे भी मेरे साथ काम करना है उसे पहले उनके साथ काॅन्टैक्ट करना होगा।

फिल्म परदेश की अभिनेत्री महिमा चौधरी ने लगाया सुभाष घई पर बुली करने का आरोप, बोलीं- करना चाहते थे शो कैंसिल! 8

महिमा ने आगे बताया कि इसके अलावा उसमें लिखा गया था कि अगर उनके साथ कोई काॅन्टैक्ट नहीं करता है तो ये काॅन्ट्रेक्ट के नियमों का उल्लंघन होगा। महिमा ने बताया जबकि उन्होंने ऐसा किसी भी तरह का कोई काॅन्ट्रेक्ट साइन नहीं किया था। जिसमें ये लिखा हो कि किसी के साथ काम करने से पहले मुझे उनकी इजाजत लेनी होगी। एक्ट्रेस कहती है कि तब सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी ने मेरा सपोर्ट किया था।

फिल्म परदेश की अभिनेत्री महिमा चौधरी ने लगाया सुभाष घई पर बुली करने का आरोप, बोलीं- करना चाहते थे शो कैंसिल! 9

महिमा ने कहा कि उस समय डेविड धवन ने मुझे बोला कि तुम उसे खुद को बुली मत करने दो, मजबूत बनो। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उन्हें साल 1988 में आई फिल्म ‘सत्या’ से भी डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने बिना बताए रिप्लेस कर दिया था। जिसके बाद उनकी जगह एक्ट्रेस उर्मिला मांतोड़कर को दे दी गई। बता दे की महिमा चौधरी फ़िलहाल सिंगल मदर बन अपनी बेटी का पालन पोषण कर रही है।