करीना कपूर के नेपोटिज्म पर बिगड़े बोल, बोली- मत जाओ फिल्म देखने, किसी ने फाॅर्स नहीं किया!

0
1461

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है। यह सब सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद ही वर्चस्व में आया और अब जिसके ऊपर बहस तेज हो गई है। कई सितारे इस पर अपनी बात रखते नज़र आये है वही परिवार वाद जो सुशांत सिंह मामले के बाद सामने आया उस पर करीना कपूर खान का बयान सामने आया जिसके बाद से लोग अभिनेत्री पर भड़क रहे है।

करीना कपूर के नेपोटिज्म पर बिगड़े बोल, बोली- मत जाओ फिल्म देखने, किसी ने फाॅर्स नहीं किया! 5

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान का कहना है कि तुम लोगों को हम फिल्मी देखने के लिए जबरदस्ती बुलाते हैं क्या तुम लोग मत देखो मारी फिल्में हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। करीना कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बरखा दत्त करीना से सवाल करती दिख रही हैं, जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती है, अरे ऑडियंस ने ही हमें बनाया है और किसी ने नहीं।

अब वो ही इस पर उंगली उठा रहे है। आप ही नेपोटिज्म को लेकर बोल रहे हो। आप ही जा रहे होना फिल्में देखने। तो मत जाओ। कोई भी आपको फोर्स नहीं कर रहा है। मुझे तो यही लगता है कि ये सारी बहस ही बेवजह है।’ इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

करीना कपूर के नेपोटिज्म पर बिगड़े बोल, बोली- मत जाओ फिल्म देखने, किसी ने फाॅर्स नहीं किया! 6

बता दे की करीना कपूर खान भूल गई है कि अगर दर्शक उनकी फिल्म नहीं देखे तो उनका क्या हाल होगा ऐसे में वह घमंड में चूर होकर बोल रही है कि मत जाओ हमारी फिल्में देखने तुम लोगों को कोई जबरदस्ती थोड़ी बुलाता है तुम लोग फिल्म देखने नहीं जाओगे तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।