रिहा है घूमने का शोक, एक साल में 16 बार घूम आई देश विदेश, ट्रैवल डीटेल में हुआ खुलासा!

0
25

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ के बाद एक के बाद कई खुलासे हुए हैं। अभिनेत्री की कॉल डिटेल्स से भी कई खुलासे हुए थे, वहीं अब इस केस में जांच के दौरान रिया की ट्रैवल डीटेल सामने आई है। इसमें खुलासा हुआ है कि रिया ने 7 महीने में कई विदेश ट्रिप किए है। वहीं पूरे साल में उन्होंने कुल 16 बार देश-विदेश ट्रैवल कर चुकी है।

रिहा है घूमने का शोक, एक साल में 16 बार घूम आई देश विदेश, ट्रैवल डीटेल में हुआ खुलासा! 7

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने एक महीने में 7 विेदेशी यात्राएं की थीं। इसके अलावा एकट्रेस ने महाराष्ट्र और गोवा की भी कई यात्राएं की थी। कुल मिलाकर रिया ने 16 बार ट्रैवल किया, जिसमें उनके डोमेस्टिक और इंटरनेशनल ट्रिप्स दोनों शामिल है।10 और 11 अगस्त 2019 को रिया ने मुंबई से गोवा घूमने गई थी । वही 25 से 26 अगस्त 2019 को भी मुंबई से गोवा का ट्रिप। 21 से 24 सितंबर 2019 के दौरान मुंबई से गोवा का ट्रैवल। 29 सितंबर को रिया दिल्ली की टावर लोकेशन रेंज में ट्रैक हुईं।

रिहा है घूमने का शोक, एक साल में 16 बार घूम आई देश विदेश, ट्रैवल डीटेल में हुआ खुलासा! 8

दिल्ली के बाद भाई शोविक और सुशांत के साथ यूरोप का ट्रिप। 3 से 9 अक्टूबर 2019 तक रिया सुशांत और शौविक के साथ फ्रांस में ठहरीं। 9 अक्टूबर को फ्रांस से स्विट्जरलैंड तक का सफर किया। 11 अक्टूबर 2019 को रिया सुशांत और शौविक के साथ वापिस फ्रांस लौटी। 12 अक्टुबर को फ्रांस से वापस स्टिट्जरलैंड का दौरा किया था।

रिहा है घूमने का शोक, एक साल में 16 बार घूम आई देश विदेश, ट्रैवल डीटेल में हुआ खुलासा! 9

बता दे की सुशांत के परिवार वालो का कहना है कि जबसे रिया हमारे बेटे की जिंदगी में आई थी, उसके खर्चे बढ़ गए थे और रिया की ट्रेवल डिटेल से ऐसा प्रतीत भी होता है। परिवार ने दावे के साथ कहा कि सुशांत अपने खर्चों को लेकर काफी परेशान हो गए थे और अपने मैनेजर को इसकी जांच के लिए भी कहा था। ईडी के हाथ लगी जानकारी के मुताबिक पिछले वित्तीय वर्ष की शुरूआत सुशांत के अकाउंट में 12 करोड़ रुपए थे, जिससे टैक्स, ट्रैवल और बाकी खर्चों की पेमेंट्स की गई थी। वहीं श्रुति मोदी ने ईडी को बताया कि रिया काफी समय से सुशांत के फाइनेंशल और प्रोफैशनल फैसले रिया ही ले रही थी।