सुशांत का बहनो के साथ का वीडियो हो रहा वायरल, बहनों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर मस्ती करते आ रहे नज़र!

0
20

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने बीत चुके है। आज भी उन से जुड़े कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है, फिलहाल सोशल मीडिया पर सुशांत के दो नये वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज़ के ज़रिए उन लोगों को जवाब देने की कोशिश की गई है, जो बीते दिनों सुशांत और उनकी बहनों के साथ रिश्तों को लेकर तमाम तरह की बातें कर रहे थे। जो यह दावा कर रहे थे कि सुशांत अपनी बहनों से नाराज़ थे, उनसे दूर रहना चाहते थे।

सुशांत का बहनो के साथ का वीडियो हो रहा वायरल, बहनों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर मस्ती करते आ रहे नज़र! 5

बता दे की वायरल हो रहे वीडियो में सुशांत अपनी बहन मीतू सिंह के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं। पहले वीडियो में, सुशांत खुद गाड़ी चला रहे हैं, जबकि उनकी बहन मीतू सिंह उनकी बगल वाली सीट पर बैठी हैं। पीछे की सीट पर कुछ लोग बैठे नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को सुशांत की बहन मीतू सिंह ने बनाया है, जिसमें वह सुशांत की तरफ कैमरा ले जाते हुए कहती हैं “हाय गुलशन”।

सामने आये वीडियो को देखकर साफ पता चला रहा है कि सुशांत कितने खुश हैं, वह इस लॉन्ग ड्राइव को कितना इंजॉए कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो इसी साल जनवरी का है। जब सुशांत 21 जनवरी को अपना जन्मदिन अपनी बहनों के साथ सेलीब्रेट करने के लिए पंचकुला पहुंच गए थे। उस दौरान उन्होने अपनी चंडीगढ़ ट्रिप की जानकारी रिया चक्रवर्ती को भी नहीं होने दी थी। रिया को उनकी ट्रिप के बारे में पता ना चले, इसलिए उन्होने खुद ही कार ड्राइव करके जाने का फैसला किया था।

इसके अलावा एक और वीडियो है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में सुशांत श्री कृष्ण के भक्तिरस में डूबे ‘श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी’ भजन गाते नज़र आ रहे हैं। सुशांत के चेहरे पर सूरज की हल्की-हल्की धूप पड़ रही है। वह पूरी तरह से भक्ति में डूबे हैं, और अपनी सुरीली आवाज़ में भजन गा रहे हैं। सुशांत को देख ऐसा लग रहा मानों इस भजन को गाते हुए वह कितना सुख महसूस कर रहे हैं और उन्हें कितनी शांति मिल रही है।

सुशांत का बहनो के साथ का वीडियो हो रहा वायरल, बहनों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर मस्ती करते आ रहे नज़र! 6

आपको बता दे की यह वीडियो सुशांत की बहन नीतू सिंह के घर का है। जब सुशांत अपना जन्मदिन मनाने के लिए बहन के पास पहुंचे थे। घर के अंदर जगह-जगह गुब्बारे भी नज़र आ रहे हैं। लग रहा है जैसे सुशांत के जन्मदिन पर बहनों ने भाई के साथ जमकर पार्टी करने की तैयारी की थी। सुशांत 20 जनवरी से लेकर 25 जनवरी तक अपनी बहनों के साथ रहे थे। उसी दौरान रिया को जब यह बात पता चली थी, तब उन्होने 5 दिन के अंदर सुशांत को 19 फोन कॉल्स किए थे। जिसके बाद सुशांत को वापिस मुंबई लौटकर आना पड़ा था।