सगाई के बाद टूटा था श्रद्धा आर्या का रिश्‍ता, ‘कुंडली भाग्‍य’ शो से बदली तक़दीर!

0
41

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। श्रद्धा आर्या ने 15 साल में टीवी की सुपरस्‍टार बनने तक का सफर तय किया है। एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का जन्म 17 अगस्त 1987 को दिल्ली में हुआ था, ‘कुंडली भाग्‍य’ और ‘कुमकुम भाग्‍य’ में श्रद्धा को लोगो ने बहुत पसंद किया हैं। साथ ही श्रद्धा ने फिल्‍मों में भी खूब नाम कमाया है। खासकर साउथ इंडियन फिल्‍मों में। इस बीच 2015 में उनकी शादी होने वाली थी। सगाई हो चुकी थी। लेकिन रिश्‍ता टूट गया।

सगाई के बाद टूटा था श्रद्धा आर्या का रिश्‍ता, 'कुंडली भाग्‍य' शो से बदली तक़दीर! 11

बता दे की साल 1987 में दिल्‍ली में पैदा हुई श्रद्धा आर्या का हमेशा से ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया में आने का कोई प्‍लान नहीं था। उन्‍होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्‍स की डिग्री ली है। लेकिन इसके बाद उन्‍होंने ग्‍लैमर वर्ल्‍ड का रास्‍ता चुना और 2004 में टीवी पर ‘इंडियाज बेस्‍ट सिनेस्‍टार्स की खोज’ में हिस्‍सा लिया। श्रद्धा टाइटल तो जीत नहीं पाईं, लेकिन उन्‍हें एक राह जरूर मिल गई थी।

सगाई के बाद टूटा था श्रद्धा आर्या का रिश्‍ता, 'कुंडली भाग्‍य' शो से बदली तक़दीर! 12

साल 2006 में श्रद्धा ने तमिल फिल्‍म Kalvanin Kadhali से डेब्‍यू किया। इसके अगले ही साल 2007 में वह जिया खान के साथ हिंदी फिल्‍म ‘निशब्‍द’ में नजर आईं। यह उनका बॉलिवुड डेब्‍यू था। साल 2015 तक श्रद्धा ने टीवी और साउथ इंडियन फिल्‍मों में अच्‍छा नाम कमा लिया था। इस बाद श्रद्धा ने ‘मैं लक्ष्‍मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्‍हारी पाखी’ जैसे शोज के बूते हर घर में अपनी पहचान बना ली थी। लेकिन इसी बीच उनकी जिंदगी बदलने लगी। खबर आई कि श्रद्धा शादी करने वाली है।

सगाई के बाद टूटा था श्रद्धा आर्या का रिश्‍ता, 'कुंडली भाग्‍य' शो से बदली तक़दीर! 13

साल 2015 में ही श्रद्धा ने एक एनआरआई जयंत से सगाई की। शादी की तारीख तय हुई। तैयारियां शुरू हुईं, लेकिन इसी बीच श्रद्धा ने शादी से इनकार कर दिया। श्रद्धा का कहना था कि उनके और जयंत के बीच कम्‍पेटिबिलिटी इश्‍यूज हैं। लिहाजा, वह शादी नहीं कर सकतीं। घरवाले हैरान तो हुए, लेकिन फिर उन्‍होंने श्रद्धा का साथ दिया और यह रिश्‍ता टूट गया।

सगाई के बाद टूटा था श्रद्धा आर्या का रिश्‍ता, 'कुंडली भाग्‍य' शो से बदली तक़दीर! 14

श्रद्धा उन दिनों टीवी पर ‘ड्रीम गर्ल’ में आयशा रॉय के किरदार में थीं। निजी रिश्‍तों में निराशा मिली, तो श्रद्धा ने करियर को ज्‍यादा फोकस करना शुरू किया और देखते ही देखते ‘मजाक मजाक में’ और ‘कसम तेरे प्‍यार की’ है में अच्‍छा नाम कमाया। हालांकि, श्रद्धा को सबसे ज्‍यादा पॉप्‍युलैरिटी मिली ‘कुमकुम भाग्‍य’ और ‘कुंडली भाग्‍य’ में डॉ. प्रीता करण लूथरा के किरदार से। साल 2019 में श्रद्धा आर्या ने ‘नच बलिए 9’ में भी हिस्‍सा लिया।

सगाई के बाद टूटा था श्रद्धा आर्या का रिश्‍ता, 'कुंडली भाग्‍य' शो से बदली तक़दीर! 15

खास बात यह रही कि इस दौरान उन्‍होंने एक खुलासा किया। श्रद्धा ने बताया कि वह आलम मक्‍कार को डेट कर रही हैं। इस कपल ने डांस रियलिटी शो में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। फिलहाल, टीवी पर श्रद्धा इन दिनों ‘कुंडली भाग्‍य’ में नजर आ रही हैं। इसके अलावा इंस्‍टाग्राम पर भी वह काफी ऐक्‍ट‍िव रहती हैं। अपने फैन्‍स के साथ श्रद्धा जिंदगी के हर छोटे-बड़े अपडेट्स शेयर करती हैं।