कैंसर के इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, पत्नी मान्यता के चेहरे पर दिखे परेशानी के भाव!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें तीसरे स्टेज का एडवांस लंग कैंसर है, जिसका इलाज उन्होंने शुरू कर दिया है। संजय दत्त अपने कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले हैं, जहां वे लगभग तीन महीने तक अपना इलाज करवाएंगे। फिलहाल संजय दत्त अपना इलाज कराने के किए आज मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हो गये। संजय दत्त के फेफड़ों का कैंसर एडवांस्ड स्टेज में पहुंच गया है।

कैंसर के इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, पत्नी मान्यता के चेहरे पर दिखे परेशानी के भाव! 13

संजय दत्त इस शनिवार यानि 15 अगस्त को टेस्ट कराने के लिए इसी अंबानी अस्पताल में देखे गये थे, तो इसके एक दिन बाद यानि रविवार को संजय दत्त सुबह से मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे, जहां पर उनपर कई तरह के टेस्ट किये गये। शाम को 5.15 बजे संजय दत्त को लीलावती से अपने घर के लिए रवाना हो गये थे।

कैंसर के इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, पत्नी मान्यता के चेहरे पर दिखे परेशानी के भाव! 14 कैंसर के इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, पत्नी मान्यता के चेहरे पर दिखे परेशानी के भाव! 15

18 अगस्त को शाम करीब 7.00 बजे संजय दत्त बांद्रा के इम्पीरियल हाइट बिल्डिंग से अस्पताल में भर्ती होने के लिए नीचे उतरे, तो उन्हें बाय बाय कहने के लिए उनकी पत्नी मान्यता दत्त, उनकी दोनों बहनें – प्रिया दत्त, नम्रता दत्त भी नजर आईं और साथ ही उनके कुछ करीबी भी नजर आए। उस वक्त संजय दत्त काफी शांत नजर आ रहे थे और जाते जाते उन्होंने वहां इकट्ठा फोटोग्राफरों को विक्टरी का साइन दिखाते हुए अपने लिए दुआ करने की बात भी कही, बता दें कि इस बात की चर्चा जोरों पर थी संजय दत्त अपना इलाज कराने‌ के लिए अमेरिका जाना चाहते हैं।

कैंसर के इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, पत्नी मान्यता के चेहरे पर दिखे परेशानी के भाव! 16

मुम्बई बम धमाकों में एक सजायाफ्ता मुजरिम होने के नाते अगर उन्हें अमेरिका में इलाज कराने की अनुमति नहीं मिली तो वो सिंगापुर में अपना इलाज कराने के लिए जा सकते हैं। मगर इस रविवार को लीलावती अस्पताल‌ में संजय दत्त के इलाज से जुड़े एक डॉक्टर ने एबीपी न्यूज़ को बताया था कि संजय फिलहाल विदेश न जाकर मुम्बई में ही अपना इलाज करवा सकते हैं।

कैंसर के इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, पत्नी मान्यता के चेहरे पर दिखे परेशानी के भाव! 17

कैंसर के इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, पत्नी मान्यता के चेहरे पर दिखे परेशानी के भाव! 18

फिलहाल कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी ने‌ संजय दत्त के इलाज को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है और न ही ये बताया है कि वो कब तक इस अस्पताल में अपना इलाज करायेंगे। बता दें कि आठ अगस्त को संजय दत्त सांस लेने में तकलीफ के बाद लीलावती अस्पताल पहुंचे थे। उस वक्त उनका कोविड 19 टेस्ट कराया गया जो कि निगेटिव निकला। 11 अगस्त को पता चला कि संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर है। अभिनेता ने एक पोस्ट कर बताया कि वो काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं।