सुप्रीम कोर्ट के फैसले से ख़ुश हुई अंकिता लोखंडे, कोर्ट के फैसले को बताया सचाई की जीत!

0
36

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में महाराष्‍ट्र पुलिस की देरी के बाद आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने अब ये मामला सीबीआई को सौंप द‍िया है। सुशांत के परिवार, उनकी बहनों समेत लाखों फैंस यही दुआ कर रहे थे कि सुशांत की मौत का ये मामला अब पुलिस नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट सुलझाए। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर सभी ने अपनी खुशी जाहिर की है। वहीं इस फैसले पर अब एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपनी खुशी जाहिर कर दी है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से ख़ुश हुई अंकिता लोखंडे, कोर्ट के फैसले को बताया सचाई की जीत! 7

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से ख़ुश हुई अंकिता लोखंडे, कोर्ट के फैसले को बताया सचाई की जीत! 8

बता  दे की अभिनेत्री आंकिता लोखंडे ने लिखा, ‘Justice is the truth in action, Truth wins .. #1ststeptossrjustice’। वहीं एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने इस पूरे मामले पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘मानवता जीत गई, सुशांत के ल‍िए युद्ध लड़ हर योद्धा को बधाई, पहली बार मैंने लोगों की एकता की इतनी बड़ी शक्ति को देखा है, शानदार।’

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से ख़ुश हुई अंकिता लोखंडे, कोर्ट के फैसले को बताया सचाई की जीत! 9

बता दे की सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठ रहे थे। ऐसे में उनके परिवार समेत उनके फैंस इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग लंबे समय से करते आ रहे थे। #CBI4SSR नाम से चल रहे इस कैंपेन में अब वरुण धवन, एक्‍ट्रेस मौनी रॉय, ईशा कोप‍िकर, डेजी शाह जैसे कई एक्‍टर्स ने अपना समर्थन दिया था।