सुशांत के मामले में निशाने पर रिया और उनका परिवार, इन 6 लोग पर सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर!

0
54

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में महाराष्‍ट्र पुलिस की देरी के बाद आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने अब ये मामला सीबीआई को सौंप द‍िया है। वही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं साथ ही उनके साथ उनका परिवार भी निशाने पर है। बता दे की सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया और उनके परिवार सहित छह लोगों के खिलाफ पटना में केस दर्ज कराया था। अब सीबीआई अपनी जांच आगे बढ़ाने जा रही है।

सुशांत के मामले में निशाने पर रिया और उनका परिवार, इन 6 लोग पर सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर! 7

बिहार पुलिस के निवेदन पर सीबीआई ने छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इनमें रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के सहयोगी सैमुअल मिरांडा और पू्र्व मैनेजर श्रुति मोदी शामिल हैं। ये सभी सुशांत से जुड़े हुए थे। साथ ही इनका आपस में भी कनेक्शन रहा है। सीबीआई ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। आने वाले समय में इन छह लोगों के खिलाफ शिकंजा कस सकता है।

सुशांत के मामले में निशाने पर रिया और उनका परिवार, इन 6 लोग पर सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर! 8

इससे पहले बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया था और केस सीबीआई को सौंप दिया था। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत की जांच को पटना से मुंबई स्थानांनतरित करने का आग्रह किया था। कोर्ट ने रिया की याचिका को खारिज कर दिया और कहा कि बिहार सरकार के पास इस बात के पूरे अधिकार हैं कि वो पटना में एफआईआर दर्ज करे और मामले की जांच सीबीआई से करवाए।

सुशांत के मामले में निशाने पर रिया और उनका परिवार, इन 6 लोग पर सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर! 9

बता दे की सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठ रहे थे। ऐसे में उनके परिवार समेत उनके फैंस इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग लंबे समय से करते आ रहे थे। #CBI4SSR नाम से चल रहे इस कैंपेन में अब वरुण धवन, एक्‍ट्रेस मौनी रॉय, ईशा कोप‍िकर, डेजी शाह जैसे कई एक्‍टर्स ने अपना समर्थन दिया था।